बाइक से उछलकर झाडिय़ों में फिकाया युवक, रातभर पड़ा रहा, मौत

The young man jumped off the bike and fell in the bushes, remained overnight, died
बाइक से उछलकर झाडिय़ों में फिकाया युवक, रातभर पड़ा रहा, मौत
दर्दनाक हादसा बाइक से उछलकर झाडिय़ों में फिकाया युवक, रातभर पड़ा रहा, मौत

डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा। देहात थाना क्षेत्र के मोठार के समीप मंगलवार रात एक दर्दनाक हादसा हुआ। बाइक से शिवपुरी से छिंदवाड़ा आ रहे दो दोस्त सडक़ हादसे का शिकार हो गए। दुर्घटना के वक्त बाइक सवार दोस्तों में से एक उछलकर सडक़ से दूर झाडिय़ों में फिका गया। रातभर झाडिय़ों में पड़े रहने से युवक की मौत हो गई। बुधवार सुबह राहगीरों ने शव देखकर पुलिस को सूचना दी। दुर्घटना के तुरंत बाद मौके पर पहुंची एम्बुलेंस और पुलिस टीम को एक युवक घायल अवस्था में मिला था। जिसे जिला अस्पताल में शिफ्ट करा दिया गया था। घायल युवक एसपी ऑफिस में पदस्थ है। बेहोश होने की वजह से युवक यह नहीं बता पाया कि उसके साथ दोस्त भी था।  
थाना प्रभारी मयंक उईके ने बताया कि एसपी ऑफिस में पदस्थ आरक्षक सिवनी के बिनेकी निवासी ३४ वर्षीय संदीप पिता लक्ष्मीप्रसाद बघेल अपने दोस्त ३० वर्षीय सौरभ पिता भरत ङ्क्षसह बघेल के साथ मंगलवार को शिवपुरी गया था। यहां से लौटते वक्त मोठार के समीप उनकी बाइक अनियंत्रित होकर फिसल गई। बाइक सवार सौरभ उछलकर सडक़ से लगभग पांच फीट दूर झाडिय़ों में जा गिरा। दुर्घटना की सूचना मिलने पर एम्बुलेंस और डायल-१०० की टीम मौके पर पहुंच गई थी। घटनास्थल पर सिर्फ आरक्षक संदीप बघेल घायल अवस्था में मिला था। जिसे जिला अस्पताल लाकर भर्ती करा दिया गया था। बेहोशी की हालत में होने की वजह से आरक्षक संदीप घटना के संबंध में नहीं बता पाया। प्राथमिक इलाज के बाद उसे नागपुर रेफर किया गया है। बुधवार सुबह राहगीरों ने झाडिय़ों में एक युवक का शव पड़ा देखकर पुलिस को सूचना दी। झाडिय़ों के बीच पड़े पत्थरों से उसका सिर टकरा गया था। जिसकी वजह से मौके पर उसकी मौत हो गई। मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया गया है।

चांदामेटा में तेज रफ्तार वाहन की टक्कर, मौत-

अस्पताल चौकी पुलिस ने बताया कि चांदामेटा निवासी २५ वर्षीय हासिम पिता आबिद अली पंतजली कंपनी में काम करता था। मंगलवार को हासिम दुपहिया वाहन से राजू डेहरिया के साथ इकलेहरा गया था। यहां से लौटते वक्त जीएम बंगला के समीप किसी अज्ञात वाहन ने उनकी दुपहिया को टक्कर मार दी। हादसे में घायल हासिम और राजू को गंभीर चोट आई थी। जिन्हें जिला अस्पताल लाया गया। यहां चिकित्सकों ने हासिम को मृत घोषित कर दिया।

ट्रक की चपेट में आए युवक का पैर कटा

अमरवाड़ा थाना क्षेत्र के ठेल नदी के पुल पर बने गड्ढे बुधवार शाम एक बार फिर सडक़ हादसे का कारण बने। पुलिस ने बताया कि चांद के ग्राम धोलपुर निवासी ३० वर्षीय नीतू पिता नरेश उईके निजी बैंक में कार्यरत है। बुधवार को फील्ड पर निकला था। हर्रई से छिंदवाड़ा की ओर जा रहा बाइक सवार नीतू ट्रक की चपेट में आ गया। टायर के नीचे आने से उसका एक पैर कट गया और दूसरा पैर बुरी तरह से चोटिल है। पुलिस ने युवक को अस्पताल लाकर भर्ती कराया है।

Created On :   10 Nov 2022 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story