दैनिक भास्कर हिंदी: शौक पूरा करने दोस्तों के साथ मिलकर करता था चोरी, पुलिस ने नाबालिग को दबोचा

June 17th, 2020

डिजिटल डेस्क, नागपुर । लॉकडाउन में 5 जगह पर मित्र के साथ मिलकर चोरी करने वाले नाबालिग को पुलिस ने हिरासत में लिया है। जुआ, गांजा और शराब पीने के शौक ने इस नाबालिग को चोर बना दिया था।

दोस्त के साथ करता था चोरी
 पुलिस सूत्रों के अनुसार शहर में ऑपरेशन क्रैक डाउन-2 शुरू है। शहर में अपराधियों की खोजबीन के लिए अपराध शाखा पुलिस विभाग की 5 यूनिट और स्थानीय थानों की पुलिस को काम पर लगाया गया है। 15 जून को प्रताप नगर पुलिस को गश्त के दौरान सूचना मिली कि, खामला मार्केट परिसर में एक नाबालिग आरोपी संदिग्ध स्थिति में घूम रहा है। पुलिस का दस्ता वहां पहुंचा और एक नाबालिग को हिरासत में लिया। पुलिस ने उससे पूछताछ की तो वह टालमटोल जबाब देने लगा।

तलाशी लेने पर उसके पास चोरी का एक मोबाइल मिला। कड़ाई से पूछताछ करने पर उसने लॉकडाउन में बंद पांच मकानों व दुकानों में मित्र के साथ मिलकर चोरी करने की बात पुलिस को बताई। साथ ही बताया कि, वह चोरी के पैसे से मौज-मस्ती करता था। शराब-गांजा पीता था और जुआ खेलता था। पैसे खत्म होने पर फिर चोरी करते थे। पुलिस ने इस नाबालिग से एक वाहन सहित करीब 1,16,695 रुपए का माल जब्त किया है। प्रतापनगर थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक  भीमराव खंदाले व द्वतीय पुलिस निरीक्षक युवराज हांडेव के नेतृत्व में कार्रवाई की गई।