फिर एक वार्डब्वाय ने चोरी किया रेमडेसिविर इंजेक्शन, पूछताछ में स्वीकारा

Then a ward boy stole Remedisvir injection, admitted in interrogation
फिर एक वार्डब्वाय ने चोरी किया रेमडेसिविर इंजेक्शन, पूछताछ में स्वीकारा
फिर एक वार्डब्वाय ने चोरी किया रेमडेसिविर इंजेक्शन, पूछताछ में स्वीकारा

डिजिटल डेस्क, नागपुर।  धंतोली इलाके के एक कोविड अस्पताल से फिर रेमडेसिविर इंजेक्शन चोरी हो गया। इंजेक्शन चुराने वाला अस्पताल का वार्ड ब्वॉय है। उसने मरीज को 20 हजार रुपए में एक इंजेक्शन बेचा। जरूरत पड़ने पर जब अस्पताल के डॉक्टर फ्रिज में रखे इंजेक्शन खोजने लगे तब आरोपी की पोल खुली। धंतोली पुलिस ने वार्ड ब्वॉय अतुल हिरड़कर के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज किया गया है। दो दिन पहले क्रीड़ा चौक में एक कोविड अस्पताल से इंजेक्शन चोरी का मामला इमामवाड़ा थाने में दर्ज किया गया।  इससे पूर्व भी रेमडेसिविर इंजेक्शन चोरी के कई मामले थाने में दर्ज हो चुके हैं।

यह है मामला 
पुलिस के अनुसार नील गगन सोसाइटी के फ्लैट नं.-202, धंतोली निवासी डॉ. सुनील सूद (47) ने कोविड अस्पताल से रेमडेसिविर इंजेक्शन चोरी होने की शिकायत दर्ज कराई है। डॉ. सूद ने पुलिस को बताया कि, उनका कांग्रेस नगर में सफल अस्पताल है। अस्पताल में कोविड मरीजों का उपचार हो रहा है। 20 अप्रैल को अस्पताल के ही वार्ड ब्वॉय अतुल हिरड़कर (27), वार्ड नं.-2, सरकारी अस्पताल के पास उमरेड निवासी ने अस्पताल में भर्ती एक मरीज को रेमडेसिविर इंजेक्शन चुराकर बेच दिया। 

जरूरत पड़ी, तो फ्रिज से गायब था इंजेक्शन
यह बात उन्हें 22 अप्रैल को पता चली। डॉ. सूद ने बताया कि, अस्पताल में तीन दिन पहले ही नौकरी पर लगा था। अस्पताल में जब रेमडेसिविर इंजेक्शन की जरूरत पड़ी तो उसे फ्रिज से लाने के लिए कहा गया। फ्रिज से इंजेक्शन चोरी की बात डाॅ. सूद को पता चली। अस्पताल में अतुल ही नया कर्मचारी था। 

संदेह होने पर पूछताछ  में स्वीकारा
डॉ. सूद को संदेह होने पर उन्होंने अतुल से पूछताछ की। अतुल ने इंजेक्शन चुराकर अस्पताल में ही एक मरीज को 20 हजार रुपए में बेचा।  धंतोली थाने की उप-निरीक्षक सोनुले ने आरोपी अतुल हिरड़कर के खिलाफ धारा 381 के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 
 

Created On :   23 April 2021 8:14 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story