दैनिक भास्कर हिंदी: नाबालिग से रेप , पद्मशाली समाज ने निकाला मूक मोर्चा, सीएम से की आरोपी को फांसी की सजा देने की मांग

September 17th, 2018

डिजिटल डेस्क, अहमदनगर। चितले रोड में एक नाबालिग से रेप की घटना के विरोध में पद्मशाली समााज ने मूक मोर्चा निकाला।  11 वर्षीय बालिका से रेप की घटना सामने आने के बाद परिसर में भारी आक्रोश व्याप्त है। आरोपी अफसर शेख को पकड़कर लोगों ने पुलिस के सुपुर्द किया। पद्मशाली समाज ने घटना का विरोध करते हुए आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग करते हुए मूक मोर्चा निकाला। समाज ने मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस व महिला व बाल कल्याण मंत्री पंकजा मुंडे को निवेदन भेजकर आरोपी को फांसी की सजा देने की मांग की है।

पेट में दर्द होने पर डाक्टर ने की जांच, तब हुआ खुलासा
जानकारी के अनुसार 11 वर्षी बालिका की तबीयत खराब होने व उसके पेट में दर्द होने पर माता-पिता अस्पताल लेकर गए। डाक्टर द्वारा जांच करने पर बालिका के साथ रेप होने की बात सामने आई। माता-पिता को यह बात पता चलते ही उनके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई। बालिका से पूछताछ करने पर उसने डरते हुए हकीकत बताई और आरोपी का नाम भी बताया।  घटना से बालिका काफी सहमी हुई है। अंदेशा है कि आरोपी ने बालिका को धमकाकर उसके साथ रेप किया और यह बात किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। घटना का विरोध करते हुए परिसर के लोगों ने आरोपी को कड़ी सजा देने की मांग की है।

आपराधिक प्रवृत्ति का है आरोपी
बताया जाता है कि आरोपी आपराधिक प्रवृत्ति का है और इसके पहले भी उसने कुछ लड़कियों के साथ छेड़छाड़ व रेप करने की कोशिश की है। आपराधिक प्रवृत्ति वाले शख्स को फांसी की सजा ही मिलनी चाहिए ऐसी मांग परिसर के लोग व  पद्मशाली समाज द्वारा की जा रही है। पद्मशाली समाज ने बालिका को न्याय दिलाने व आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग करते हुए सोमवार को मूक मोर्चा निकाला। समाज ने मांग पूरी न होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी है। अध्यक्ष संजय वल्लाकटी,शामला बोरा, मल्लेशाम इगे,जालिंदर गुरप, संजय बाले ने इस संदर्भ में मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस व महिला व बाल कल्याण मंत्री पंकजा मुंडे को निवेदन भेजा है। निवेदन में घटना का निषेध करते हुए आरोपी को फांसी की सजा देने की मांग की गई है।  
 

खबरें और भी हैं...