50 हजार  की मांग कर रेत कारोबारी पर दागी गोली - कार सवार आठ युवकों ने मचाया आतंक

there was no casualties due to the firing incident in the Shalu raja Dhaba
50 हजार  की मांग कर रेत कारोबारी पर दागी गोली - कार सवार आठ युवकों ने मचाया आतंक
50 हजार  की मांग कर रेत कारोबारी पर दागी गोली - कार सवार आठ युवकों ने मचाया आतंक

डिजिटल डेस्क, छतरपुर। किशुनगढ़ स्थित शैलू राजा ढाबा में गोलीबारी की घटना होने से कोई हताहत तो नहीं हुआ, लेकिन पूरे क्षेत्र में अफरातफरी का माहौल निर्मित रहा। घटना बीती रात 11.30 बजे के आसपास की बताई जा रही है। पुलिस ने ढाबे में गोली चालाने वालों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बताया कि गोली रेत कारोबारी जितेंद्र बुंदेला पिता बलवीर बुंदेला के ऊपर चलाई गई थी, लेकिन निशाना चूकने की वजह से गोली रेत कारोबारी को न लग कर दीवार में जा धंसी। बताया जा रहा है कि रेत कारोबारी जितेंद्र जब रात में शैलू बाढ़ा में खाना खा रहा था, उसी समय बुलेरो गाड़ी में सवार होकर आठ लोग पहुंचे और उन्होंने रेत कारोबारी से पैसों की मांग करते हुए, उसके ऊपर फायर कर दिया। गनीमत रहीं कि बंदूक से निकाली गोलियां रेत कारोबारी को नहीं लगी और वह अपनी जान बचाकर ढाबे से भाग गया। इसी बीच मौका पाकर गोली चलाने वाले मौके से फरार हो गए।

अमरौनिया तिराहे पर भी चलाई गोली
किशुनगढ़ में रेत कारोबारी के ऊपर गोली चलाने के पूर्व बोलेरों सवार सभी लोगों ने अमरौनिया के पास भी अल्लू खंगार के उपर गोली चलाकर उसे मारने की कोशिश की,  लेकिन गनीमत रही कि बंदूक से निकली गोली अल्लू को नहीं लगी। एक ही रात में दो जगहों पर गोलीबारी की वारदात होने से क्षेत्र में अफरातफरी का माहौल निर्मित रहा। आए दिन हो रही गोलीबारी की घटनाओं से क्षेत्र के लोग हशतजदा हैं।

अवैध रेत से जुड़ा है पूरा मामला
एक ही रात में तत्वों द्वारा दो लोगों के ऊपर गोली चलाए जाने के मामले को लोग रेत के अवैध करोबार से जुड़ा हुआ मान रहे हैं। स्थानीय जनों की मानें तो जिन लोगों के ऊपर गोली चलाई गई है वे लोग क्षेत्र में रेत का अवैध कारोबार करते हैं। रेत का अवैध कारोबार करने वालों से क्षेत्र के असामाजिक तत्व रंगदारी वसूलना चाह रहे हैं। रंगदारी के पैसे न दिए जाने से नाराज तत्वों नेे अपना दबदबा कायम रखने के लिए गोली चलाई है।

रंगदारी वसूलने के लिए किया फायर
रेत कारोबारी जितेंद्र सिंह बुंदेला ने बताया कि गोली चलाने वाले कन्हैया पाल, बद्री शर्मा, अमरजीत शर्मा, नंदलाल पटैल व चार अन्य लोग पिछले कई दिनों से 50 हजार रुपयों  की मांग कर रहे थे। पैसे न देने पर लोगों ने उनके ऊपर गोली चलाई। पीडि़त का कहना है कि वह क्षेत्र में रेत का व्यापार करता है। उसी को लेकर  आठों लोग आए दिन पैसों की मांग करते थे और धमकी देते थे कि पैसे न देने पर जान से मार देंगे।
 

पुलिस ने दर्ज किया मामला
पीडि़त कि शिकायत पर किशुनगढ़ पुलिस ने गोली चलाने वालों के खिलाफ धारा 386, 336 और 34 आम्र्स एक्ट का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने गोली चलाने वाले बंद्री शर्मा, कन्हैया पाल, नंदलाल पटेल, अमरजीत शर्मा सहित आठ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि गोली चलाने वालों की तलाश शुरू कर दी गई है। आसपास के लोगों से भी आरोपियों के बारे में पूछताछ कर पता लगाया जा रहा है।

Created On :   3 Oct 2018 8:50 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story