आईपीएस ऑफीसर के घर में घुसा चोर, बाइक से पेट्रोल निकालते सीसीटीवी में घटनाक्रम कैद

Thief enters IPS officers house, extracting petrol from bike, incident captured in CCTV
आईपीएस ऑफीसर के घर में घुसा चोर, बाइक से पेट्रोल निकालते सीसीटीवी में घटनाक्रम कैद
मध्य प्रदेश आईपीएस ऑफीसर के घर में घुसा चोर, बाइक से पेट्रोल निकालते सीसीटीवी में घटनाक्रम कैद

डिजिटल डेस्क, सतना। सिटी कोतवाली थाना अंतर्गत राजेन्द्र नगर गली नंबर-३ में स्थित आईपीएस ऑफीसर आशुतोष बागरी के घर में अज्ञात चोर की चोरी की कोशिश ने सनसनी फैला दी। अज्ञात नकाबपोश चोर घर में खड़ी बाइकों से पेट्रोल निकालते सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। सोशल मीडिया में पेट्रोल चोरी की घटनाक्रम का सीसीटीवी फुटेज वायरल होने के साथ पुलिस हरकत में आ गई। थाना प्रभारी एसएम उपाध्याय ने बताया कि हुलिया के आधार पर अज्ञात चोर की तलाश की जा रही है। आईपीएस ऑफीसर आशुतोष बागरी इन दिनों मुरैना जिले के पुलिस अधीक्षक हैं।

कई घरों को बनाया निशाना

एसपी आशुतोष बागरी के साले कुलदीप बागरी ने बताया कि नकाबपोश चोर उसी रात मोहल्ले के कई घरों में घुसकर वाहनों ने सिर्फ  पेट्रोल चोरी किया। उन्होंने बताया कि मकान में 4 किरायेदार रहते हैं। वीडियो में साफ  तौर पर दिखाई दे रहा है नकाबपोश चोर हाथ में बैग लिए है उसमें कुछ बोतलें रखी थीं। वह सिर्फ बाइकों से पेट्रोल चुराता है। कुलदीप बागरी ने बताया कि अज्ञात चोर और किसी सामान में हाथ नहीं लगाया। पेट्रोल चोरी करने के बाद खिडक़ी से कूद कर बाहर चला गया। आईपीएस ऑफीसर आशुतोष बागरी के पिता रिटायर्ड शिक्षक लालजी बागरी और मां भी कभी-कभार घर में रहते हैं। ये लोग अधिकांश समय गृह ग्राम गडरा में रहते हैं। घर पर स्ट्रीट वेंडर्स को लोन देने वाली एक वित्तीय संस्था का कार्यालय भी है।

इनका कहना है

आईपीएस ऑफीसर आशुतोष बागरी के घर में खड़ी मोटरसायकिल से पेट्रोल चोरी का वीडियो वायरल हुआ है, पुलिस अज्ञात चोर की तलाश कर रही है, जल्द ही चोर कपड़ा जाएगा।
महेन्द्र सिंह चौहान, सीएसपी

Created On :   20 Jan 2023 3:43 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story