comScore

क्वारेंटाइन में गए लोगों के मकान से माल साफ कर रहे चोर

क्वारेंटाइन में गए लोगों के मकान से माल साफ कर रहे चोर

डिजिटल डेस्क, नागपुर।  गिट्टीखदान क्षेत्र में एक चोर ने बंद मकान से एलईडी टीवी व मिक्सर चुराया, लेकिन मोटरसाइकिल पर ले जाते समय पुलिस के हत्थे चढ़ गया। वह दरअसल, कोरोना पॉजिटिव केस मिलने के कारण पूरे परिवार को पांचपावली क्वारेंटाइन सेंटर में भेज दिया गया है। इसी तरह जरीपटका क्षेत्र के कुशीनगर में एक घटना हुई थी।

31 हजार का माल पार
 पुलिस सूत्रों के अनुसार, हजारी पहाड़ में रहने वाला परिवार जब कोरोना संक्रमण की जद में आया तो सभी सदस्यों को क्वारेंटाइन सेंटर में भेज दिया गया। इस कारण खाली मकान को बंद कर दिया गया। आरोपी गनाराम तुलसी डेहरवाल (33)  हजारी पहाड़ निवासी ने क्वारेंटाइन सेंटर भेजे गए परिवार के मकान में चोरी की। आरोपी ने उस मकान से 32 इंच की एलइडी टीवी और मिक्सर सहित करीब 31 हजार रुपए का माल चुराया। 

सख्ती बरतते ही किया कबूल
गिट्टीखदान पुलिस ने पड़ोसियों से मिली जानकारी के आधार पर प्रकरण दर्ज किया। बुधवार को गिट्टीखदान थाने के हवलदार अनिल जैन सहयोगियों के साथ गिट्टीखदान क्षेत्र में दुकानदारों को नियमावली समझा रहे थे। इस दौरान उन्हें गिट्टीखदान चौक पर आरोपी गनाराम डहरवाल अपनी मोटरसाइकिल पर चोरी का सामान लादकर जाते दिखा। पुलिस ने उसे रोका। सख्ती करने पर उसने बताया कि वह सामान हजारी पहाड़ से एक बंद मकान से चुराया है। पुलिस ने आरोपी से चोरी का सामान और मोटरसाइकिल जब्त की। पुलिस उपायुक्त विनीता साहू के मार्गदर्शन में गिट्टीखदान के थानेदार सुनील चव्हाण, उपनिरीक्षक साजिद अहमद, उपनिरीक्षक दत्ता पेंडकर व अन्य ने कार्रवाई में सहयोग किया।


 

कमेंट करें
zMIPU