शिक्षक दंपति के घर से 4.55 लाख का माल उड़ा ले गए चोर

शिक्षक दंपति के घर से 4.55 लाख का माल उड़ा ले गए चोर
शिक्षक दंपति के घर से 4.55 लाख का माल उड़ा ले गए चोर

डिजिटल डेस्क, नागपुर। हुड़केश्वर क्षेत्र में एक शिक्षक दंपति के मकान के मुख्य दरवाजे का ताला तोड़कर अज्ञात चोर घर से  गहने व नकदी सहित करीब 4 लाख 55 हजार रुपए का माल चुरा ले गए। घटना 3 से 7 जनवरी के बीच हुई। पुलिस के अनुसार पीड़ित आरएमएस काॅलोनी, प्लाॅट नं. 54, अयोध्या नगर निवासी रसिक राजेश राणेकर (31) है। राणेकर दंपति  पेशे से शिक्षक हैं।

 वह विद्यार्थियों को कोचिंग देते हैं। उन्होंने हुडकेश्वर थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि, अज्ञात चोर ने उनके घर के मुख्य दरवाजे का ताला तोड़कर अंदर घुसने की कोशिश की। दरवाजे का सेंट्रल लॉक नहीं खुलने पर वह बाथरूम की खिड़की की सलाखें निकालकर घर में घुसा। रसिक ने पुलिस को बताया कि, वह मकान काे तालाबंद कर परिवार के साथ शादी समारोह में  चंद्रपुर गए थे।

नकदी में विद्यार्थियों की फीस भी शामिल
 इस दौरान अज्ञात चोर ने घर में घुसकर बेडरूम में रखी अलमारी से सोने-चांदी के गहने व नकद दो लाख रुपए सहित 4,55,000 रुपए का माल चुरा लिया। पुलिस के अनुसार चुराई गई नकद राशि में विद्यार्थियों की फीस भी शामिल है। पीड़ित 7 जनवरी को चंद्रपुर से लौटने पर उन्हें घर में सारा सामान बिखरा हुआ तथा मुख्य दरवाजे का ताला टूटा हुआ दिखाई दिय। अलमारी से नकदी व गहने गायब थे। शिकायत पर हुड़केश्वर थाने में सहायक पुलिस उपनिरीक्षक शुक्ला ने धारा 454, 457, 380 के तहत मामला दर्ज किया। मामले की जांच की जा रही है।  

Created On :   9 Jan 2021 10:38 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story