शिरूड में सुबह-सुबह एटीएम उठा ले गए चोर, पहले भी कर चुके हैं प्रयास

Thieves took away ATM in Shirud in the morning, have tried before
शिरूड में सुबह-सुबह एटीएम उठा ले गए चोर, पहले भी कर चुके हैं प्रयास
शिरूड में सुबह-सुबह एटीएम उठा ले गए चोर, पहले भी कर चुके हैं प्रयास

डिजिटल डेस्क, धुलिया। धुलिया जिले में चोरों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि वे अब सीधे एटीएम उठाकर ले जाने में भी गुरेज नहीं कर रहे हैं।  इन चोरों की हरकतें देख कर लगता है कि पुलिस या कानून व्यवस्था का इन्हें जरा भी खौफ नहीं है और पुलिस भी इन पर अंकुश लगाने में पूरी तरह से नाकाम है। शनिवार की सुबह धुलिया तहसील के शिरूड में चोरों ने सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया का पूरा का पूरा एटीएम ही चुरा लिया।

बताया जाता है कि इस एटीएम में करीब 10 से 15 लाख की नकदी थी। इससे पहले भी चोरों ने इसी गांव से सेंट्रल बैंक का एटीएम मशीन दो बार चुराने का प्रयास किया था। पुलिस अभी तक उन चोरों का पता लगाने में पूरी तरह से नाकाम रही है। पुलिस की ढुलमुल कार्यप्रणाली के चलते चोरों के हौसले बुलंद हो गए हैं। घटना की सूचना मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे। सीसीटीवी में चोरी की पूरी घटना कैद हो चुकी है। पुलिस के अनुसार चोरों की संख्या करीब चार है। पुलिस ने दावा किया है कि जल्द ही वे चोरों को पकड़ लेगी।

पुलिस को खुली चुनौती
नवागत जिला पुलिस अधीक्षक को चोरों ने एक प्रकार से खुली चुनौती दी है. क्योंकि इससे पहले भी धुलिया शहर स्थित रामवड़ी से ही एक बैंक का एटीएम इसी प्रकार चुराया गया था. लेकिन अभी तक पुलिस उस चोरी का सुराग नहीं लगा पाई है। इसके बाद अब इस घटना ने लोगों में दहशत फैला दी है। साथ ही पुलिस के लिए भी चुनौती खड़ी कर दी है। यह आश्चर्य की बात है कि इतनी बड़ी एटीएम चोर किसी वाहन में ही ले गए होंगे़ लेकिन किसी ने वाहन देखा नहीं. घटनास्थल पर पुलिस ने फिंगर प्रिंट विशेषज्ञ, श्वानपथक की मदद से प्राथमिक जांच की, लेकिन गांव के बाहर आने के बाद श्वान पथक भी नाकाम साबित हुआ। तालुका पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Created On :   29 Feb 2020 7:45 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story