संपत्ति विवाद में जान से मारने की धमकी, कब्जा छोड़ने मांगे 25 लाख

Threat to kill in property dispute, demands 25 lakh to give up possession
संपत्ति विवाद में जान से मारने की धमकी, कब्जा छोड़ने मांगे 25 लाख
संपत्ति विवाद में जान से मारने की धमकी, कब्जा छोड़ने मांगे 25 लाख

डिजिटल डेस्क, नागपुर। संपत्ति विवाद के चलते एक व्यक्ति को जान से मारने की धमकी दी गई। पीड़ित से  प्लॉट से कब्जा छोड़ने के लिए 25 लाख रुपए की मांग की जा रही थी।  वाड़ी थाने में चार आरोपियों के खिलाफ वसूली करने का मामला दर्ज किया गया। आरोपियों की गिरफ्तारी होना बाकी है। 
रॉड और लाठियों से लैस थे आरोपी : वाड़ी स्थित शिवशक्ति नगर निवासी पीड़ित कश्मीर सिंह सैनी (51) है। उसका अमरावती रोड पर  वड़धामना में वार्ड क्र.-3 अंतर्गत संगम सोसायटी में प्लॉट है। इस प्लॉट पर जसविंदर सिंह ने कब्जा कर रखा है। 21 और 22 अप्रैल को दोपहर में जब कश्मीरसिंह प्लॉट पर गया, तो जसविंदर और उसके तीन साथियों ने लोहे की रॉड और लाठियों से लैस होकर कश्मीरसिंह को जान से मारने की धमकी दी तथा प्लॉट से कब्जा छोड़ने के लिए कश्मीरसिंह से 25 लाख रुपए देने की मांग की। मामला थाने पहुंचा। जसविंदर और उसके साथियों के खिलाफ वसूली का मामला दर्ज किया गया है। जांच जारी है।

सरकारी काम में बाधा डालने का मामला दर्ज, आरोपी गिरफ्तार

लॉकडाउन में दवा विक्रेता की दबंगई का मामला सामने आया है। उसने पुलिस अधिकारी की कॉलर पकड़ी और हाथापाई भी की। कुही थाने में सरकारी काम में बाधा डालने का मामला दर्ज कर आरोपी दवा विक्रेता को गिरफ्तार किया गया है। 

लॉकडाउन का हवाला देकर रोका था
आरोपी दवा विक्रेता रूपेश श्यामराव ईटनकर (23), मांढल निवासी है। गुरुवार को दोपहर में वह बाइक पर डबल सीट जा रहा था। मांढल में बस स्टैंड के पास कुही के पुलिस उपनिरीक्षक देरकर ने कर्मचारियों की मदद से उसे रोक लिया। लॉकडाउन का हवाला देकर उससे पूछताछ की गई। रूपेश का कहना था कि, वह दवा विक्रेता है और लॉकडाउन में उसे कहीं भी आने-जाने की छूट है। पुलिस ने उसे पहचानपत्र मांगा। उसके पहचानपत्र नहीं था। कार्रवाई होते देख रूपेश अभद्रता पर उतर आया और उसने उप-निरीक्षक देरकर की कॉलर पकड़ ली। 

छीना-झपटी में नेम प्लेट टूटी
छीना-झपटी के दौरान दरेकर की वर्दी पर लगी नेम प्लेट टूट गई। इस दौरान रूपेश ने दवा विक्रेता एसोसिएशन की मदद से वर्दी उतारने की धमकी भी दी। रूपेश के खिलाफ सरकारी काम में बाधा उत्पन्न करने का मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है। जांच जारी है। 
 
  

 

Created On :   24 April 2021 10:50 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story