तीन कारों की भिड़ंत, 3 की दर्दनाक मौत, 6 घायल

Three car accident in seoni three people died and six injured
तीन कारों की भिड़ंत, 3 की दर्दनाक मौत, 6 घायल
तीन कारों की भिड़ंत, 3 की दर्दनाक मौत, 6 घायल

डिजिटल डेस्क,सिवनी । नेशनल हाईवे सात स्थित बंडोल बायपास में सोमवार को एक भीषण हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं छह लोग घायल हो गए। मृतकों में एक महिला और उसके दो बच्चे शामिल हैं। गंभीर रूप से घायल दो लोगों को नागपुर रेफर कर दिया गया है जबकि शेष को जिला अस्पताल में भर्ती करया गया है।
 

ये है घटना
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आंध्रप्रदेश के सिकंदराबाद निवासी आशीष देव अपनी पत्नी अनुजा(36),बेटे अर्ग (6) और बेटी अराते (12) के साथ कार(एपी 10 बीडी 3836) से कटनी की ओर जा रहे थे। कार में उनका पालतू जर्मन शेफर्ड कुत्ता भी साथ में था। जैसे ही कार बंडोल बायपास से होकर गुजर रही थी तभी सामने का टायर फट गया। कार उछलते हुए विपरीत दिशा से आ रही दूसर कार (एमपी 22 सीए 1167) में जा गिरी। वहीं उसके पीछे चल रही कार एमपी 21 सीए 4716 जा भिड़ी। हादसे में मौके पर ही अनुजा,अर्ग और अराते व उनके पालतु कुत्ते की मौत हो गई।
 

जिस कार में गिरी कार उसमें सवार लोग घायल
आशीष की कार जिस कार में आकर गिरी थी उसमें सवार लखनादौन निवासी दंपती और उनकी बच्ची घायल हो गए। लखनादौन के रहने वाले डॉ धनवान शाह अपनी पत्नी रंजीता और बेटी तनवी के साथ सिवनी आ रहे थे। धनवान  चुनाव ड्यूटी के सिलसिले में वे सिवनी आ रहे थे। हादसे में धनवान और रंजीता की हालत गंभीर है उन्हें नागपुर रेफर कर दिया गया है। जबकि बेटी का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। टक्कर में पीछे घुसी तीसरी कार में सवार भी जख्मी लखनादौन निवासी शाह दंपती की कार के पीछे चल रही कार में कटनी निवासी पिता पुत्र घायल हो गए। जानकारी के अनुसार कटनी के घंटाघर क्षेत्र निवासी पवन पिता रघुवर जैन और उनका 24 वर्षीय बेटा पराग जैन सिवनी की ओ आ रहे थे। हालांकि उन्हें गंभीर चोट नहीं है।

 

इधर ट्रक में घुसी बाइक, एक मृत दो गंभीर
पलारी पुलिस चौकी के पास मैनापिपरिया में एक ट्रक की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि दो लोग घायल हो गए। पुलिस के अनुसार मैनापिपरिया निवासी धरमसिंह पिता गोपाल सिंह राजपूत 45 अपने साथी रामचंद्र पिता लालसिंह विश्वकर्मा 25 और चरणसिंह पिता अतरसिंह राजपूत 35 के साथ बाइक में सवार होकर किसी के अंत्योष्टि कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे। मैनापिपरिया के पास सामने से एक ट्रक दूसरे वाहन को ओवरटेक करके आ ही रहा था कि बाइक सवार तीनों लोग ट्रक में जा घुसे। मौके पर धरमसिंह की मौत हो गई जबकि दो लोग घायल हो गए।
 

Created On :   22 April 2019 9:32 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story