तीन प्रेमियों ने मिलकर प्रेमिका के पति की कर दी हत्या , शव के टुकड़े कर कुएं में फेंका 

Three lovers together killed the girlfriends husband, cut the body into pieces and threw it in the well
तीन प्रेमियों ने मिलकर प्रेमिका के पति की कर दी हत्या , शव के टुकड़े कर कुएं में फेंका 
बीड तीन प्रेमियों ने मिलकर प्रेमिका के पति की कर दी हत्या , शव के टुकड़े कर कुएं में फेंका 

डिजिटल डेस्क, बीड । अनैतिक संबंध में बाधा डालने वाले पति का धड़ अलग कर शव के दो टुकड़े कर कुएं में फेंक दिया गया । माजलगांव पुलिस ने जांच तेज कर आखिकार मामले का पर्दाफाश कर आरोपी भांजा ,भतीजा सहित तीनों प्रेमियों को गिरफ्तार करने से हड़कंप मच गया ।

जानकारी के अनुसार सितंबर 2021 को दिगंबर हरिभाऊ गाडेकर निवासी दिदुंड तहसील माजलगांव जिला बीड के लापता होने का मामला परिजनों ने दिदुंड पुलिस थाने में दर्ज कराया । तबसे गाडेकर लापता था । 11  मई 2022  को शेलवाडी परिसर में  लोगों  एक खेत के कुएं में बिना धड का शव दिखाई दिया । पुलिस को सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंचे व पंचनामा किया व शव की हरिभाऊ गाडेकर के रुप में पहचान हुई । पुलिस ने बाभलगांव में हरिभाऊ के घर पर पुलिस का दस्ता भेजा किंतु वहां पर हरिभाऊ की पत्नी नहीं मिली । पुलिस ने  तेज जांच करते हुए हरिभाउ की पत्नी को हिरासत में लिया और सख्ती से पूछताछ की तो सचाई सामने आई। 

भतीजा गणेश नारायण गाडेकर ,भांजा सोपान सोमनाथ मोरे निवासी उक्कडगांव तहसील घनसावंगी जिला जालना  व बालासाहब जनार्धन घोंघाने  निवासी मोगरा  इन तीनों ने मिलकर हरिभाऊ की हत्या करन की बात पता चली। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया ।तीनों ने अपराध कबूल करते हुए कहा कि  अनैतिक संबंध में हरिभाऊ बाधा बन रहा था इसलिए  हरिभाऊ गाडेकर को एक तालाब के पास मौत के घाट उतार कर शव के दो टुकड़े किए और थैली में डालकर एक खेत के कुएं में फेंक दिया।  तीनों आरोपियों को अदालत में पेश किया गया।  आरोपी चार दिन की पुलिस कस्टडी पर हैं। आगे की जांच पुलिस कर रही है ।

Created On :   20 May 2022 7:12 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story