comScore

बेटी से छेड़छाड़ की ऐसी दी सजा, युवक को लाठी-डंडों से पीट-पीटकर मार डाला

March 04th, 2019 00:39 IST
बेटी से छेड़छाड़ की ऐसी दी सजा, युवक को लाठी-डंडों से पीट-पीटकर मार डाला

डिजिटल डेस्क अनूपपुर/कोतमा। दूसरे के घर में घुसकर उसकी बेटी को छेड़ने की कीमत एक युवक को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। छेड़छाड़ करते पकड़ा गए युवक को पिता-पुत्र ने मिलकर मौत के घाट उतार दिया। मामला दर्ज कर पुलिस ने आरोपियाों को गिरफ्तार कर लिया है।

 
यह है पूरा मामला
भालूमाड़ा थाना अंतर्गत धनौली गांव में राकेश उर्फ बल्लू महरा 30 वर्ष की हुई हत्या के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। युवक की हत्या कारण युवती से छेड़छाड़ बताया जा रहा है। पुलिस गिरफ्त में आए युवती के पिता रायसिंह गोंड़ व उसके पुत्र कमल सिंह 23 ने बताया कि राकेश घर आकर बेटी से छेड़छाड़ करता था। मना करने पर भी उसने अपनी हरकत नहीं छोड़ी, जिसके बाद पिता-पुत्र ने पड़ोसी जीवन गोंड़ के साथ मिलकर राकेश की हत्या कर दी। पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से जेल वारंट बनाकर सभी को जेल भेज दिया गया है।


मना करने पर पुन: पहंच गया था घर
घटना के बारे में उपनिरीक्षक टीएस मिश्रा ने बताया कि 26 फरवरी को गणेश महरा के आंगन में राकेश महरा की धारदार हथियार से हत्या होने की सूचना प्राप्त हुई थी। मृतक के शरीर के कई अंगो में चोट के निशान एवं सिर में गंभीर चोट व खून से सने होने के कारण प्रथम दृष्टया में हत्या मानकर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ  धारा 302 आईपीसी का प्रकरण दर्ज कर विवेचना की जा रही थी। पुलिस अधीक्षक जेएस राजपूत द्वारा निर्देश प्राप्त कर पुलिस टीम जांच में जुटी रही। एसआई टीएस मिश्रा ने बताया कि विवेचना के दौरान पता चला कि मृतक का रायसिंह के घर आनाजाना बना रहता था। 25 फरवरी को दोपहर के समय गलत हरकत की थी। रात के समय राकेश पुन: आरोपी के घर पहुंचा और जमकर विवाद हो गया। विवाद के दौरान राय सिंह, कमल सिंह एवं जीवन द्वारा लाठी-डंडों से पीट कर हत्या कर दी गई। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से हत्या में उपयोग लाठी-डंडो एवं आरोपियों के खून से सने कपड़ों को जब्त कर लिया।

कमेंट करें
YFEjl