comScore

शादी का झांसा देकर तीन माह तक करता रहा दैहिक शोषण, आरोपी गिरफ्तार

शादी का झांसा देकर तीन माह तक करता रहा दैहिक शोषण, आरोपी गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क,शहडोल। शादी का झांसा देकर युवती से तीन माह तक दुष्कर्म करने के आरोपी को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने युवती को झांसे में लेने के लिए सिर्फ एक नोटरी कराया था और उसका दैहिक शोषण करता रहा। यही नहीं आरोपी ने युवती का गर्भपात भी कराया। आरोपी के खिलाफ धारा 366, 376, 312 और 313 के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी का डीएनए प्रोफाइल तैयार कराया जाएगा। इसके बाद इसे जेल भेज दिया जाएगा।
शादी से संबंधित बनवाया स्टामप पेपर-

आरोपी आबाद खान उमरिया के कैंप एरिया का रहने वाला है और एसईसीएल में काम करता है। कोतवाली थाना प्रभारी रावेंद्र द्विवेदी ने बताया कि उमरिया निवासी युवती शहडोल में रहकर नर्सिंग का कोर्स करती है। पिछले वर्ष सितंबर अक्टूबर में आरोपी आबाद खान ने उससे जान-पहचान बनाई। दोनों के बीच दोस्ती हो गई। उमरिया का होने का फायदा उठाते हुए आबाद खान ने युवती को शादी का झांसा दिया और उसका दैहिक शोषण करने लगा। इस बीच युवती पर विश्वास जमाने के लिए उसने शादी से संबंधित एक नोटरी का कागज बनवा लिया था।

आरोपी से पुलिस कर रही पूछताछ-

आरोपी को बुधवार को कोर्ट में पेश कर एक दिन के रिमांड पर लिया गया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी का डीएनए प्रोफाइल तैयार कराया जाएगा। इसके बाद इसे जेल भेज दिया जाएगा। मामले की जांच में कोतवाली थाने में पदस्थ महिला पुलिसकर्मी रजनी नागभिरे की भी भूमिका रही।

गर्भपात भी कराया-

इस बीच युवती गर्भवती हो गई तो उसने उसका गर्भपात करा दिया। जब युवती को उसकी सच्चाई पता चली तो उसने 15 मार्च को आईजी और एसपी के पास मामले की शिकायत की। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी ने कोतवाली थाना प्रभारी रावेंद्र द्विवेदी को मामला सौंपा था। पुलिस ने मंंगलवार शाम को शहडोल रेलवे स्टेशन से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

कमेंट करें
W6YPf