दैनिक भास्कर हिंदी: काल बनकर आया मंगलवार, छात्रा सहित 3 की मौत

April 23rd, 2019

डिजिटल डेस्क, नागपुर। एक छात्रा सहित तीन लोगों की सड़क हादसे में मौत हो गई।  मृतकों के नाम विजया उर्फ पूजा ओम प्रकाश तिवारी,गरिमा पाटील और संघमित्रा शेंडे है । घटना अलग-अलग स्थानों पर हुई । पुलिस सूत्रों के अनुसार नवनीत नगर निवासी विजया उर्फ़ पूजा ओम प्रकाश तिवारी मंगलवार की सुबह अपनी दो पहिया वाहन पर सवार होकर नागपुर अमरावती रोड से जा रही थी । इस दौरान वाडी क्षेत्र में 12 पहिए वाले ट्रक ने उसे अपनी चपेट में ले लिया । पूजा की ट्रक के पिछले पहिए में आ जाने से घटनास्थल पर ही मौत हो गई।  घटना के बाद वाडी पुलिस घटनास्थल पर पहुंची । पुलिस ने विजया के शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए शासकीय अस्पताल भेज दिया। हादसे के दौरान कुछ समय के लिए यातायात बाधित हो गया ।

दूसरी घटना सक्करदारा थाना अंतर्गत हुई । सक्करदरा क्षेत्र में जुनी बिडीपेठ निवासी गरिमा पाटील को अज्ञात दो पहिया वाहन ने कुचल दिया। जिससे उसकी घटनास्थल पर मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर सक्करदरा थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए शासकीय अस्पताल भेज दिया है। तीसरी घटना शांति नगर थाना अंतर्गत जूना कामठी रोड पर हुई। इस मार्ग पर दो पहिया वाहन चालक ने सड़क पार कर रही संघमित्रा शेंडे नामक 51 वर्षीय महिला को टक्कर मार दी जिससे संघमित्रा शेंडे की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। 

घटना की सूचना मिलने पर शांति नगर थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए शासकीय अस्पताल भेज दिया उक्त तीनों घटनाओं में संबंधित थानों की पुलिस मामले की जांच कर रही है । फरार आरोपियों की तलाश पुलिस कर रही है । एक ही दिन में शहर के अंदर तीन घटनाएं होने से वाहन चालको में खासकर दोपहिया वाहन चालको में दहशत का माहौल बन गया है नागरिकों का सवाल है कि शहर में जब सुबह से दोपहर तक ट्रकों के आवागमन पर पाबंदी लगाई गई है तब यह ट्रक शहर में कैसे चल रहे।

खबरें और भी हैं...