एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या, हीरापुर गांव में अवैध संबंधों को लेकर हुई वारदात

Three people murdered in the same family due to love affair in chhatarpur
एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या, हीरापुर गांव में अवैध संबंधों को लेकर हुई वारदात
एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या, हीरापुर गांव में अवैध संबंधों को लेकर हुई वारदात

डिजिटल डेस्क, छतरपुर। छतरपुर सीमा से लगे हीरापुर चौकी के शाहगढ़ थाने अंतर्गत शनिवार रात एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या कर दी गई, जिसमें एक महिला और उसकेदो बच्चे शामिल है वहीं महिला का पति जिंदगी और मौत से संघर्ष कर रहा है। घटना की वजह अवैध संबंध होना बताया जा रहा है। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले की छानबीन कर रही है।

जानकारी के अनुसार हीरापुर चौकी के शाहगढ़ थाने के अंतर्गत दमोह चौराहे के पास भूरा आदिवासी ढावा किराये से  लेकर अपने परिवार का भरण पोषण करता है। 25 अगस्त की रात भूरा आदिवासीअपने ढावा में आए  मवेशी भगाने के लिए  ढाबा के नजदीक स्थित अपने निवास से बाहर आया। मवेशी भगाकर भूरा जैसे ही घर के भीतर गया तो वहां पर पहले से घात लगाए बैठे संतोष ने कुल्हाड़ी से भूरा पर हमला कर दिया। हमला होते ही भूरा चीख पड़ा उसकी चीख सुनकर घर के अंदर सो रहे भूरा के बच्चे  और पत्नी जाग गए और भूरा को बचाने लगे। इतने में भूरा घर से बाहर हल्ला मचाते हुए निकाला तो मौका पाकर आरोपी के मित्र राजेश ने भूरा की पत्नी सपना आदिवासी (35 साल ), पुत्र हल्के दाउ (5 साल) और दूसरे पुत्र सूरज (7 साल) पर कुल्हाड़ी से हमला बोल दिया। घटना में  सपना, और हल्के दाउ की मौके पर ही मौत हो गई। सूरज और भूरा को जिला अस्पताल रैफर किया गया जहां  इलाज के दौरान पुत्र सूरज की भी  मौत हो गई एवम् भूरा जिंदगी और मौत से संघर्ष कर रहा है।

मृतका का प्रेमी है आरोपी
संतोष भूरा की पत्नि को कथित प्रेपी बताया जाता है । घटना की सूचना मिलते ही शाहगढ़ टी आई उदयभान सिंह यादव पुलिस बल के साथ मौके पर पहुच गए। मिली जानकारी अनुसार महिला कुछ माह पहले कही गायब हो गई थी। करीब एक हफ्ते पहले ही घर वापस आई थी । मामला अबैध संबंधों का है या अबैध संबंधों के बाद नफरत का यह  पुलिस जांच में खुलासा होगा। पुलिस ने आरोपियों की धरपकड़ कर पूँछताछ शुरू कर दी है।

इनका कहना है
घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँची ओर जांच कर रही है।
सत्येन्द्र शुक्ला, सागर, एसपी

Created On :   26 Aug 2018 12:11 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story