comScore

बाघ का हमला: एक महिला को मौत के घाट उतारा, तीन लोगों को किया घायल, देखें वीडियो


डिजिटल डेस्क, चंद्रपुर/भंडारा। विदर्भ के चंद्रपुर और भंडारा जिले में दो अलग-अलग घटनाओं में बाघ के हमले से जहां एक महिला की मौत हो गई, वहीं तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। बाघ के हमले का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। चंद्रपुर की ब्रह्मपुरी तहसील के तुलानमाल गांव की वर्षा धर्मराज जिभकाटे नामक महिला पर हमला कर बाघ ने शुक्रवार  रात मौत के घाट उतार दिया। घटना के समय वर्षा अपने खेत में काम कर रही थी। 

शनिवार सुबह घटना की जानकारी मिलते ही नागरिकों ने वनविभाग के खिलाफ रोष जताया और शव का अंतिम संस्कार करने से इनकार कर दिया। इसके बाद वनविभाग के अधिकारियों ने तत्काल मदद स्वरूप 20 हजार रुपए नकद देकर सरकारी सहायता दिलवाने काआश्वासन दिया तो शनिवार दोपहर 2 बजे मृतका का अंतिम संस्कार किया गया।

दूसरी ओर भंडारा जिले की तुमसर तहसील के तुमसर-बपेरा हाईवे से गुजरनेवाले दुपहिया चालकों पर बाघ ने शनिवार सुबह 11 बजे के दिरम्यान हमला कर दिया। इसके बाद बाघ खेत में घुसा और ग्रामीणों के ऊपर झपट पड़ा। ग्रामीणों ने बड़ी मुश्किल से बाघ को भगाया। इस घटना में तीन लोग घायल हो गए हैं। घायलों के नाम मध्यप्रदेश के पंढरवानी निवासी शंकर तुरकर (6०), गोंदेखरी निवासी छोटेलाल ठाकरे (35), सिंदपुरी निवासी वीरेंद्र सहारे (45) बताए जाते हैं। सभी घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद भंडारा के जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। समाचार लिखे जाने तक वनविभाग की टीम बाघ को पकड़ने में जुटी हुई थी।

कमेंट करें
XsMyt