पालकमंत्री की घोषणा से व्यापारी नाराज, बाजारों में नियमित व्यापार के लिए उठाई आवाज

Traders angry with the announcement of the foster minister, raised their voice for regular business in the markets
पालकमंत्री की घोषणा से व्यापारी नाराज, बाजारों में नियमित व्यापार के लिए उठाई आवाज
आंदोलन की चेतावनी पालकमंत्री की घोषणा से व्यापारी नाराज, बाजारों में नियमित व्यापार के लिए उठाई आवाज

डिजिटल डेस्क, नागपुर ।  पालकमंत्री नितीन राऊत द्वारा शहर में लॉकडाउन लगाने की घोषणा के बाद से व्यापारी वर्ग में खासी नाराजगी देखी जा रही है। विविध व्यापारी संगठनों की ओर से लॉकडाउन के विरोध में आवाज बुलंद की जा रही है। शहर में विविध व्यापारी संगठनों की शीर्ष संस्था नाग विदर्भ चेंबर ऑफ कामर्स ने शहर में लॉकडाउन लगाने पर आंदोलन की चेतावनी दी है।

कड़ा रुख अपनाने न करें मजबूर : चेंबर के अध्यक्ष अश्विन मेहाड़िया ने बुधवार को पत्रकार परिषद में कहा कि हम सरकार से निवेदन करते हैं कि लेवल-1 के सरकारी निर्देशों के अनुसार सभी बाजारों को नियमित रूप से शुरू रहने दें। यदि प्रशासन ने निर्णय थोपा, तो चेंबर कड़ा रूख अपनाएगा।

आत्महत्या के लिए मजबूर होंगे व्यापारी : मेहाड़िया ने बताया कि विदर्भ क्षेत्र किसान आत्महत्या के लिए जाना जाता है, यदि ऐसे ही हालात रहे तो आने वाले समय में व्यापारियों को भी मानसिक रोगों से ग्रस्त हो कर गलत कदम उठाने पर मजबूर होना पड़ेगा। पालकमंत्री ने मरीजों की बढ़ती संख्या पर चिंता व्यक्त करते हुए कड़े प्रतिबंध की बात की है, लेकिन यह जल्दबाजी भरा कदम होगा।  पत्र परिषद में हेमंत गांधी, अर्जुनदास आहुजा, राम अवतार तोतला, संजय अग्रवाल, सचिन पुनियानी, शब्बार शाकिर, फारुख अकबानी आदि उपस्थित थे।

Created On :   9 Sep 2021 4:39 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story