comScore

अगरतला के डीएम शैलेश यादव सस्पेंड, पंडित को थप्पड़ मारकर रुकवाई थी शादी

May 03rd, 2021 14:08 IST
अगरतला के डीएम शैलेश यादव सस्पेंड, पंडित को थप्पड़ मारकर रुकवाई थी शादी

डिजिटल डेस्क, अगरतला। अगरतला के डीएम शैलेश यादव को सस्पेंड कर दिया गया है। डीएम कोरोना महामारी के इस समय में एक शादी समारोह के आयोजन किए जाने पर भड़क गए थे। उन्होंने शादी समारोह में घुसकर दूल्हे, पंडित और शादी में शामिल अन्य मेहमानों के साथ अभद्र व्यवहार किया था। डीएम की इस कार्रवाई का वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो वायरल होने के बाद शैलेश कुमार यादव को पद से हटाने का दबाव बढ़ गया था।

बीजेपी विधायक आशीष दास ने डीएम शैलेश कुमार यादव की इस हरकत पर उन्हें हटाने की मांग की थी और वह धरने पर बैठ गए थे। वहीं इस मामले में कानून मंत्री रतन लाल नाथ ने बताया कि डीएम ने अपनी गलती मान ली है। यादव को सस्पेंड कर दिया गया है। रावल हेमेन्द्र कुमार को जिले का नया डीएम नियुक्त किया गया है। इससे पहले न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत में डीएम शैलेश कुमार यादव ने कहा था कि मैंने जो किया वे उसके साथ खड़े हैं। कोविड गाइडलाइन का पालन करवाना मेरा कर्तव्य है। मैंने उच्च-स्तरीय जांच समिति के समक्ष अपना बयान प्रस्तुत किया है।

बता दें कि शादी समारोह के लिए बैंगलुरु से दूल्हा चंद रिश्तेदार के साथ त्रिपुरा पहुंचा था। यहां पर जाने-माने डॉक्टर की बेटी से शादी थी। दुल्हन पक्ष की ओर से जिला प्रशासन से मैरिज हॉल के लिए अनुमति ली गई थी। रात को फेरों से ठीक पहले डीएम शैलेश कुमार यादव मैरिज हॉल पहुंचे थे। डीएम के आदेश पर कई लोगों को हिरासत में लिया गया था। हालांकि बाद में इन सभी लोगों को छोड़ दिया गया और देर रात शादी की रस्में पूरी हुईं।

कमेंट करें
YhwRz