बीमारी से परेशान दंपती ने माचागोरा डेम में लगाई छलांग, पत्नी की मौत

Troubled by illness, the couple jumped into the Machagora dam, wife died
बीमारी से परेशान दंपती ने माचागोरा डेम में लगाई छलांग, पत्नी की मौत
छिंदवाड़ा बीमारी से परेशान दंपती ने माचागोरा डेम में लगाई छलांग, पत्नी की मौत

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। शहर के करीब चंदनगांव निवासी एक दंपती ने बीमारी से परेशान होकर माचागोरा डेम में छलांग लगा दी। पत्नी पानी में डूब गई और लोहे की रॉड में फंसने की वजह से पति की जान बच गई। घटना शुक्रवार-शनिवार दरमियानी रात की है। शनिवार सुबह डेम में फंसे शख्स को आसपास के लोगों ने बाहर निकाला और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

टीआई शशि विश्वकर्मा ने बताया कि चंदनगांव निवासी ५० वर्षीय राधेलाल पवार शुक्रवार को पत्नी ४५ वर्षीय प्रमिला पवार के साथ घर से कपुर्दा मंदिर के लिए निकला था। मंदिर से पूजा अर्चना कर दंपती माचागोरा डेम पहुंचे और आत्महत्या की मंशा से डेम में छलांग लगा दी थी। प्रमिला पानी में डूब गई, वहीं राधेश्याम का हाथ लोहे की रॉड में फंसने से वह बच गया। शनिवार सुबह आसपास के लोगों ने उसे देखा और पानी से बाहर निकाला। प्रमिला का शव पानी में उतरा मिला। प्राथमिक जांच में सामने आया कि पति-पत्नी लम्बे समय से बीमार थे। बीमारी से निजात पाने दंपती ने आत्महत्या का प्रयास किया है। पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।

नागपुर में चल रहा था इलाज

एसआई सावित्री बघेल ने बताया कि मर्ग जांच और परिजनों के बयान में सामने आया कि प्रमिला और राधेश्याम लम्बे समय से बीमार थे। दोनों का नागपुर में इलाज भी चल रहा था। इसी बीमार से परेशान होकर दंपती ने जान देने का फैसला लिया था। डेम में छलांग लगाने से पहले दंपती ने सुसाइड नोट भी लिखा था। सुसाइड नोट जब्त कर पुलिस जांच कर रही है।

Created On :   27 March 2023 4:16 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story