सड़क हादसे में छिंदवाड़ा के कॉन्ट्रेक्टर सहित तीन लोगों मौत ,उत्तरप्रदेश से लौट रहा था परिवार

Truck and car accident near sihora three people dead
सड़क हादसे में छिंदवाड़ा के कॉन्ट्रेक्टर सहित तीन लोगों मौत ,उत्तरप्रदेश से लौट रहा था परिवार
सड़क हादसे में छिंदवाड़ा के कॉन्ट्रेक्टर सहित तीन लोगों मौत ,उत्तरप्रदेश से लौट रहा था परिवार

डिजिटल डेस्क,जबलपुर-छिन्दवाड़ा/जुन्नारदेव। जबलपुर से 40 किलोमीटर दूर सिहोरा के पास बाईपास मार्ग पर छिंदवाड़ा के एक कॉन्ट्रेक्टर सहित तीन लोगों की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। इस संबंध में बताया गया है कि उत्तरप्रदेश से जुन्नारदेव  वापस लौट रहे गुढ़ी निवासी कौसर अली के फोर व्हीलर क्रमांक एमपी 28 सी आर 1111 वाहन को सिहोरा के समीप सामने से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। ये भिड़ंत इतनी भीषण थी कि फोर व्हीलर वाहन के परखच्चे उड़ गए। इस अप्रत्याशित घटना में कौसर अली उम्र 42 वर्ष, शकीरा बानो उम्र 35 वर्ष, आहिर अली उम्र 5 वर्ष की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं नसरीन बानो उम्र 38 वर्ष, हीना कौसर 34 वर्ष और सना कौसर 12 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय निवासियों ने घायलों को जबलपुर मेडिकल अस्पताल भेजा। जहां उनका उपचार जारी है। घटना सुबह 6.40 बजे के आसपास की है।

वैवाहिक कार्यक्रम से लौट रहा था परिवार
कौसर अली का परिवार अपने रिश्तेदार के यहां वैवाहिक कार्यक्रम में शिरकत करने 28 मार्च को गुढी से उत्तरप्रदेश के फतेहपुर जिले की खागा तहसील के हुजुरा गांव के लिए रवाना हुआ था। 31मार्च को कार्यक्रम सम्पन्न होने के बाद 3 अप्रैल को परिवार के सदस्य फोरव्हीलर वाहन से वापस लौट रहे थे, लेकिन सिहोरा के पास ये भीषण हादसा हो गया।
शोक में डूबा गुढ़ी
गुढ़ी में जैसे ही सड़क हादसे की सूचना कौसर अली के रिश्तेदारों सहित ग्रामीणों को मिली तो उनके रिश्तेदार सिहोरा के लिए रवाना हो गए। वहीं गुढ़ी के ग्रामीणों का कौसर अली के निवास पर पहुंचने का सिलसिला प्रारम्भ हो गया। बताया जाता है कि जिस वक्त घटना हुई उस वक्त कार में बैठे अधिकांश लोग मीठी नींद में थे । कार भी सामान्य रफ्तार पर थी किुंतु  ट्रक चालक की लापरवाही  से से हादसा हो गया।

 

Created On :   4 April 2019 8:08 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story