हादसा: कार को धक्का मार रहे 4 युवकों को ट्रक ने उड़ाया, 1 मृत, 3 घायल

October 12th, 2021

डिजिटल डेस्क,नागपुर। अमरावती से नागपुर जा रही कार  सातनवरी क्षेत्र में खराब हो गई। इस दौरान कार को धक्का मार रहे चार युवकों को  अज्ञात ट्रक चालक ने तेज रफ्तार व लापरवाही से वाहन चलाकर ने पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। दो युवक गंभीर घायल हो गए। एक मामूली रूप से चोटिल हुआ। गंभीर घायलों को नागपुर के मेडिकल अस्पातल में भर्ती कराया गया है। घटना रविवार-सोमवार की दरमियानी रात 2.40 को बजे हुई।

टायर पंक्चर हो गया
अमरावती से नागपुर आ रही कार (एम.एच.-31-एफ.ई.-5088) में आकाश मुरलीधर अडसुले (31), खरबी रोड, वाठोड़ा, सुमित रमेश नागदेवे (31), दिघोरी, अश्विन जगन्नाथ वाकोड़ीकर (32), आकाश जगन्नाथ वाकोड़ीकर (30), तांडापेठ, पांचपावली (सभी नागपुर) निवासी सवार थे। अमरावती-कोंढाली मार्ग पर रात में एक ढाबे पर खाना खाने के बाद नागपुर जा रहे थे। इस दौरान कार का टायर पंक्चर हो गया।

टक्कर से युवक उछलकर दूर जा गिरे
टायर बदलने के बाद कार चालक आकाश अडसुले ने कार शुरू करने का प्रयास किया, लेकिन कार शुरू नहीं हुई, तब चारों युवकों ने महामार्ग से गुजर रहे वाहन चालकों से मदद मांगने का प्रयास किया। काफी देर बाद दो कार रुकीं। एक कार का चालक कार में बैठकर कार शुरू करने का प्रयास कर रहा था। पीछे से आकाश, सुमित, अश्विनी, आकाश धक्का मार रहे थे। तभी पीछे से आ रहे अज्ञात ट्रक चालक ने लापरवाही से वाहन चलाकर चारों युवकों को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि, चारों युवक उछलकर सड़क पर दूर जा गिरे। आकाश अडसुले की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। सुमित, अश्विनी, आकाश घायल हो गए।

घायल मेडिकल अस्पताल में भर्ती
घटना की सूचना मिलते ही कोंढाली के थानेदार चंद्रकांत काले के मार्गदर्शन में सहायक पुलिस निरीक्षक अजित कदम, एएसआई दिलीप इंगोले, पुलिस नायक प्रशांत कुंभारे आदि घटनास्थल पर पहुंचे। मृत आकाश अडसुले का शव पोस्टमार्टम के लिए नागपुर मेडिकल कॉलेज भेजा। गंभीर घायल सुमित नागदेवे तथा अश्विनी वाकोडीकर को एंबुलेंस से उपचार के लिए नागपुर के मेडिकल कॉलेज भेजा। घायल आकाश वाकोड़ीकर पर उपचार किया गया। कोंढाली पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। ट्रक की तलाश जारी है। पुलिस दुर्घटना की जांच कर रही है।

 

खबरें और भी हैं...