गैस सिलेंडरों से लदा ट्रक चुराने वाला पकड़ाया

Truck stealer caught with gas cylinders caught
गैस सिलेंडरों से लदा ट्रक चुराने वाला पकड़ाया
गैस सिलेंडरों से लदा ट्रक चुराने वाला पकड़ाया

डिजिटल डेस्क, नागपुर। वर्धा रोड पर खापरी डिपो के पास घरेलू गैस सिलेंडरों से लदे ट्रक को चुराने वाले गिरोह के एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी का नाम कैलाश बाबूलाल राठोर (49) है। पुलिस ने 13 लाख 50 हजार रुपए के 450 घरेलू गैस सिलेंडर और ट्रक सहित 18 लाख 50 हजार रुपए का माल जब्त किया है। फरार आरोपियों में भारत भास्करराव हरडे (35) रतनगंज तिसेर झोपड़पट्टी अमरावती व एक अन्य आरोपी शामिल हैं। भारत हरडे पर अमरावती में हत्या के प्रयास का प्रकरण दर्ज है। कैलाश राठोड़ ट्रक चालक है। 

ट्रक में थे 450 सिलेंडर
पुलिस के अनुसार प्लाट नं 282, न्यू सुभेदार ले-आउट निवासी नितीन मोहनराव बेलखोडे (33) ने बेलतरोड़ी थाने में गैस सिलेंडर से लदे ट्रक चोरी होने की शिकायत दर्ज कराई। उसने पुलिस को बताया कि उसका ट्रक क्रमांक एमएच- 31- सीबी- 7651 गत 19 सितंबर को सुबह करीब 10 बजे ट्रक चालक राजेन्द्र रमूलाल अजीत खापरी स्थित हिंदुस्तान पेट्रोलियम कारपोरेशन लिमिटेड कंपनी में घरेलू गैस सिलेंडर भरने गया। वह 450 सिलेंडर लादकर कंपनी से बाहर निकला। 

ट्रक खड़ा कर चला गया घर
चालक ने गैस एजेंसी के मालिक को फोन कर गैस सिलेंडर हिंगना स्थित गोदाम में खाली करने के लिए बातचीत की। गोदाम मालिक ने दो दिन बाद उसे ट्रक गोदाम में लेकर आने के लिए कहा। चालक सिलेंडर से लदे ट्रक को वर्धा रोड पर जेलर्स किचन नामक रेस्टॉरेंट के सामने खड़ा कर अपने घर चला गया। इस दौरान ट्रक को कैलाश राठोर, भारत हरडे अपने एक अन्य साथी के साथ चोरी कर चंद्रपुर मार्ग से अमरावती जाने के लिए निकले। दूसरे दिन ट्रक चालक जब ट्रक के पास गया, तो ट्रक कहीं नजर नहीं आया। उसने ट्रक मालिक नितीन बेलखोडे को सूचना दी। बेलखोडे ने बेलतरोड़ी थाने में शिकायत की। 

चंद्रपुर रोड पर जाम के पास मिला आरोपी
आरोपियों ने ट्रक चुराने के बाद ट्रक का लोकेशन बताने वाले उसके जीपीएस सिस्टम के तार काट दिए थे। इसके बावजूद पुलिस ने ट्रक को चंद्रपुर रोड पर  जाम के पास पकड़ लिया। ट्रक में सवार आरोपी भारत हरडे और एक अन्य फरार हो गए, लेकिन ट्रक चलाने वाला पकड़ा गया।

Created On :   22 Sep 2020 7:56 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story