दैनिक भास्कर हिंदी: बुलेरो वाहन की टक्कर से दो युवकों की मौत- दर्दनाक हादसा

April 4th, 2019

डिजिटल डेस्क,बालाघाट। यहां उकवा पुलिस चौकी अंतर्गत उकवा-बिठली मार्ग पर बुलेरो वाहन ने बाइक सवार दो युवको को इतनी भयंकर टक्कर मारी कि एक युवक की तो घटना स्थल पर ही मौत हो गई जबकि दूसरे ने अस्पताल में दम तोड़ दिया । प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार घटना इतनी भयंकर थी कि मोटर साइकिल घटना स्थल से 50 मीटर दूर जाकर गिरी थी।

इस भयावह दुर्घटना से स्थनीय लोगों में आक्रोश फैल गया  और उनहोंने बुलेरों वाहन को आग लगाने की ठान ली एन वक्त पर पुुलिस ने पहुंचकर लोगों को शांत किया।
इस संबंध में बताया गया है कि टक्कर से मोटर सायकिल सवार दो युवकों की मौत हो गई। घटना कलदोपहर लगभग साढ़े तीन बजे की है, जब आमने-सामने की टक्कर में बिठली चौकी अंतर्गत कोंगेवानी निवासी 30 वर्षीय युवक बिरजलाल पिता लखनलाल की मौत हो गई। जबकि 35 वर्षीय सरदारसिंग पिता गोवर्धनसिंह धुर्वे की जिला अस्पताल लाते समय मौत हो गई।

घटना के अनुसार बिठली की ओर से बुलेरो क्रमांक एमपी 50 सी 5131 तेज रफ्तार से आ रही थी और उसने सामने से आ रही मोटर सायकिल क्रमांक एमपी 50 एमएल 7902 को टक्कर मार दी। जिसमें युवक बिरजलाल की घटनास्थल पर ही मौत हो गई  जबकि साथ मोटर सायकिल पर बैठे सरदारसिंग ने जिला चिकित्सालय में दम तोड़ दिया। घटना के बाद बुलेरो वाहन चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया। मिली जानकारी अनुसार घटना के बाद लोग आक्रोशित हो उठे और वह बुलेरो वाहन को नुकसान पहुंचाने पर आमादा हो गए थे, वह तो उकवा पुलिस घटना की जानकारी मिलने के बाद तत्काल घटनास्थल पहुंची और स्थिति को भांपते हुए बुलेरो वाहन को सुरक्षा में लिया और लोगों को समझाया।   

घटनास्थल से पुलिस ने शव बरामद कर उसे पोस्टमार्टम के लिए चिकित्सालय भिजवाया है। जबकि दूसरे मृत सरदारसिंग का बालाघाट जिला चिकित्सालय में आज सुबह पीएम किया गया। इस मामले में उकवा पुलिस ने आरोपी बुलेरो चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में लिया है।

 

खबरें और भी हैं...