नागपुर के मेडिकल हास्पिटल में दो कोरोना संदिग्धों की मौत

Two corona suspects died in Nagpurs medical hospital
नागपुर के मेडिकल हास्पिटल में दो कोरोना संदिग्धों की मौत
नागपुर के मेडिकल हास्पिटल में दो कोरोना संदिग्धों की मौत

डिजिटल डेस्क, नागपुर।जीएमसी के वार्ड नंबर 25 में भर्ती दो कोरोना संदिग्ध मरीजों की गुरुवार को मौत हो गई। दोनों की जांच रिपोर्ट का इंतजार है। यशाेधरानगर थाना अंतगर्त नामदेव नगर के 58 वर्षीय व्यक्ति को गुरुवार सुबह 4 बजकर 40 मिनट पर मेयो से मेडिकल भेजा गया था। उसकी दोपहर 1 बजकर 30 मिनट पर मौत हो गई। जीएमसी के सूत्रों के अनुसार उसकी कोरोना जांच रिपोर्ट अभी नहीं आई है। व्यक्ति डायबिटीज से पीड़ित था। गुरुवार को ही वार्ड नंबर 25 में भर्ती पारशिवनी के 12 वर्षीय बालक की भी मौत हो गई। 

तीन नए मरीज भर्ती
मेडिकल में गुरुवार को तीन नए मरीज भर्ती हुए हैं। तीनों मरीज वार्ड नंबर 25 में भर्ती हुए हैं। फिलहाल इस वार्ड में कुल 19 मरीज हैं जिनमें कोरोना मरीज से संपर्क वाले 5 और सांस संबंधी परेशानी वाले 11 मरीज और एक संदिग्ध है। वार्ड नंबर 49 में आज कोई नया मरीज भर्ती नहीं हुआ है। यहां मरीजों की संख्या 31 है। इनमें कोरोना मरीज से संपर्क वाले 24 और संदिग्ध 7 हैं। वार्ड नंबर 25 से 19 नमूने जांच के लिए भेजे गए हैं। वार्ड नंबर 49 से 31 नमूने भेजे गए हैं। 29 की रिपोर्ट आनी है। दो रिपोर्ट आ गए हैं और दोनो निगेटिव हैं।

एम्स में दो रिपोर्ट पॉजिटिव
एम्स में गुरुवार को दो नमूने पॉजिटिव पाए गए हैं। एम्स से मिली जानकारी के अनुसार दोनों बुलढाणा के 57 और 33 वर्षीय मरीज के हैं। एम्स में गुरुवार को  कुल 47 नमुनों की जांच हुई है। इनमें 30 बुलढाणा के और 17 अकोला के हैं। जबकि 11 नमूने जांच के लायक नहीं थे।    

Created On :   9 April 2020 4:20 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story