सांवरी में ट्रक की टक्कर से दो की मौत, चौरई में ट्रैक्टर की चपेट में आए युवक ने तोड़ा दम

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
छिंदवाड़ा सांवरी में ट्रक की टक्कर से दो की मौत, चौरई में ट्रैक्टर की चपेट में आए युवक ने तोड़ा दम


डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा। सांवरी चौकी और चौरई थाना क्षेत्र में रविवार रात हुए सडक़ हादसों में तीन लोगों की जान चली गई। सांवरी चौकी के तेंदनी बेरियर के समीप रविवार रात सडक़ पर खड़े ट्रक से बाइक सवार जा टकराए। हादसे में बाइक सवारों को गंभीर चोट आई थी। जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। यहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। दूसरा हादसा चौरई में हुआ। यहां तेज रफ्तार ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार तीन युवकों को गंभीर चोट आई थी। घायलों में से एक युवक की मौत हो गई। दोनों प्रकरणों में पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

खड़े ट्रक से टकराए बाइक सवार, दो की मौत-

सांवरी चौकी प्रभारी विक्रम बघेल ने बताया कि मोहखेड़ के ग्राम पटरा शिवलाल निवासी ५८ वर्षीय अंकू पिता विपतलाल बट्टी और २१ वर्षीय निलेश पिता रामचंद्र परतेती रविवार को गंगा पूजन के कार्यक्रम में शामिल होने लावाघोघरी के ग्राम सलैया गए थे। यहां से लौटते वक्त सांवरी बाइपास पर तेंदनी बेरियर के समीप वे दुर्घटना का शिकार हो गए। हादसे में अंकू और निलेश को गंभीर चोट आई थी। जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। यहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।  

ट्रक में नहीं जल रही थी पार्किंग लाइट-

चौकी प्रभारी विक्रम बघेल ने बताया कि लावाघोघरी की ओर से यूरिया लेकर ट्रक चौरई जा रहा था। तेंदनी बेरियर के समीप ट्रक में खराबी आने से चालक ने गाड़ी सडक़ पर खड़ी कर दी थी। ट्रक में पार्किंग लाइट नहीं जल रहे थे। संभवत: इस वजह से बाइक सवारों को ट्रक दिखाई नहीं दिया।
ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार मृत-
चौरई पुलिस ने बताया कि थावरी निवासी १८ वर्षीय रूपेश मसराम, दीपचंद्र मर्रापे और अनिरूद्ध बंदेवार खुर्सीपार परिचित के घर गए थे। रविवार रात यहां से लौटते वक्त बोरियाखेड़ा के समीप उनकी बाइक तेज रफ्तार ट्रैक्टर से टकरा गई। हादसे में तीनों युवकों को गंभीर चोट आई थी। इनमें से रूपेश मसराम की मौत हो गई। वहीं दो युवकों का इलाज चल रहा है।

Created On :   1 Nov 2022 10:53 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story