साथ बैठकर शराब पी, फिर हुआ विवाद और कर दी हत्या, आरोपी फरार

two friends drink too much wine and then one of them got killed
साथ बैठकर शराब पी, फिर हुआ विवाद और कर दी हत्या, आरोपी फरार
साथ बैठकर शराब पी, फिर हुआ विवाद और कर दी हत्या, आरोपी फरार

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। दशहरा के दिन दोस्तों ने साथ बैठक शराब पी, अचानक दोनों दोस्तों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बड़ा कि दोनों एक दूसरे के खून के प्यासे हो गए। दोनों ने एक-दूसरे के सिर पर लाठी से हमला कर दिया। वार इतना घातक था कि कि उपचार के दौरान उसकी मौत हो गईं। घटना के बाद से आरोपी मौके से फरार है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ  विभिन्न धाराओं के तहत मामले को दर्जं करते हुए विवेचना में लिया है।

इस संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक चरगवां बिछुआ गांव में शुक्रवार की शाम दो लोगों ने साथ में मिलकर शराब पी और इसके बाद दोनों में किसी बात को लेकर कहासुनी होने पर एक दूसरे पर टूट पड़े। दोनों में से एक ने दूसरे पर लाठी से सिर पर घातक वार कर दिया, जिससे उसकी जान चली गई। मेडिकल में उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि  मामला चरगंवा बिछुआ गांव में दशहरा के दिन शाम साढ़े 4 बजे के लगभग कंचन पटैल उम्र 30 वर्ष और बच्चू पटैल उम्र 50 वर्ष एक साथ बैठकर शराब पी रहे थे। इसी दौरान दोनों की बीच में विवाद को गया। जिसके बाद दोनों आपस में लडऩे लगे । इसी बीच कंचन ने लाठी से बच्चू पटैल पर हमला कर दिया। वार इतना तेज था कि बच्चू पटैल मौके पर ही लहुलुहन हो गया।  उसके परिजन उसे तत्काल नेताजी सुभाषचंद्र बोस मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले गये। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलापफ विभिन्न धाराओं के तहत मामले को दर्जं कर लिया है। पुलिस ने बताया कि घटना के बाद से युवक मौके से फरार है। युवक की तलाश की जा रही है, शीघ्र ही उसकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

Created On :   20 Oct 2018 11:14 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story