तेज रफ्तार पिकअप वाहन पलटा, दो मजदूरों की मौत

two laborers died in road accident of pick-up vehicle in chhindwara
तेज रफ्तार पिकअप वाहन पलटा, दो मजदूरों की मौत
तेज रफ्तार पिकअप वाहन पलटा, दो मजदूरों की मौत

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। सौंसर से सेंटिंग का काम खत्म करने के बाद पिछली रात उमरानाला के ग्राम झिरिया मजदूरों को लेकर लौट रहा पिकअप वाहन भंडारकुंड के समीप पलट गया। पिकअप वाहन में दबने से एक मजदूर की मौके पर मौत हो गई। वहीं दूसरे की जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।

उमरानाला पुलिस ने बताया कि  मजदूरों को लेकर सौंसर से लौट रहे पिकअप के चालक ने लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए भंडारकुंड सरकारी स्कूल के समीप वाहन पलटा दिया। पिकअप के पिछले हिस्से में बैठे मजदूर झिरिया निवासी 20 वर्षीय साहिल पिता करीम गाड़ी के नीचे दब गया था। जिसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं सिर पर गंभीर चोट लगने की वजह से झिरिया निवासी 30 वर्षीय मेकश्याम पिता रामलाल पवार को जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया था। जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं गाड़ी में बैठे अन्य मजदूरों को मामूली चोटें आई है। घटना के बाद पिकअप वाहन का चालक घटना स्थल से फरार हो गया। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

मशीन भी टोचन कर ला रहे थे
पुलिस ने बताया कि पिकअप वाहन में छह मजदूरों के अलावा मिक्सर मशीन भी थी। तेज रफ्तार लापरवाही से गाड़ी चला रहे चालक ने वाहन से नियंत्रण खो बैठा, जिसकी वजह से यह हादसा सामने आया।

टैक्टर की टक्कर से घायल बाइक सवार की मौत
परासिया में एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर चालक ने बाइक सवारों को टक्कर मार दी। हादसे में एक शख्स की मौत हो गई। वहीं दूसरे की हालत गंभीर है। जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया है। अस्पताल चौकी पुलिस ने बताया कि जुन्नारदेव के आलीवाड़ा निवासी 55 वर्षीय गलीचंद पिता तुलाराम यदुवंशी और अशोक बीमारी का इलाज कराने शनिवार को परासिया आए थे। यहां से लौटते समय अम्बिका होटल के सामने तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में घायल गलीचंद और अशोक को जिला अस्पताल लाया गया। रविवार सुबह इलाज के दौरान गलीचंद की मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

Created On :   1 Oct 2018 9:23 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story