कोरोना संक्रमण के चलते दो मंत्रियों के कार्यालय पर लगा ताला

Two ministers office locked due to Corona infection
कोरोना संक्रमण के चलते दो मंत्रियों के कार्यालय पर लगा ताला
कोरोना संक्रमण के चलते दो मंत्रियों के कार्यालय पर लगा ताला

डिजिटल डेस्क, मुंबई। विधानमंडल मानसून अधिवेशन के बाद मंत्रालय कर्मचारियों के कोरोना संक्रमित होने के मामले सामने आ रहे हैं। कर्मचारियों-अधिकारियों के कोरोना संक्रमित होने के चलते दो मंत्रियों के मंत्रालय स्थिति कार्यालय बंद करने पड़े हैं। इनमें खाद्य व आपूर्ति मंत्री छगन भुजबल व राज्यमंत्री विश्वजीत कदम शामिल हैं। 

राज्य के खाद्य व आपूर्ति मंत्री छगन भुजबल के कार्यालय से जुड़े 6 अधिकारी व कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इसके बाद मंत्रालय स्थित उनके कार्यालय को आठ दिन के लिए बंद कर दिया गया है वहीं मंत्री भुजबल ने खुद को होम क्वारेंटाइन कर लिया है। उन्होंने अपने संपर्क में आनेवाले लोगों से कोरोना की जांच कराने की अपील की है। इसके अलावा राज्यमंत्री विश्वजीत कदम भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके अलावा उर्जामंत्री नितिन राऊत के कार्यालय के कर्मचारी भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे। फिलहाल उनका कार्यालय बंद नहीं किया गया है।

दरअसल दो दिन पहले राज्यमंत्री विश्वजीत कदम ने राशनिंग को लेकर एक बैठक की थी। बैठक के बाद परेशानी महसूस होने के चलते श्री कदम ने खुद को होम क्वारेंटाईन कर लिया था। बाद में बैठक में मौजूद अधिकारियों की जांच की गई तो 6 कर्मचारी-अधिकारी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।अब तक मंत्रालय के कई कर्मचारी व अधिकारी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। महाविकास आघाडी सरकार के आधा दर्जन मंत्री कोरोना से जूझ रहे हैं।  

Created On :   12 Sep 2020 12:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story