दैनिक भास्कर हिंदी: ट्रक और बोलेरो की भीषण भिड़ंत, 2 की मौत 6 घायल

June 8th, 2018

डिजिटल डेस्क नरसिंहपुर। अपनी बहन की लगुन सौंपकर जबलपुर से वापस नरसिंहपुर आ रहे परिवार का वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया जिससे दो लोगों की मौत हो गई जन को गंभीरावस्था में जबलपुर में भर्ती कराया गया है। रफ्तार का कहर उस वक्त देखने को मिला जब शुक्रवार तड़के करीब 3 बजे नरसिंहपुर-जबलपुर मार्ग पर स्थित दादा महाराज डोकरघाट के समीप भरवारा तिगड्डा पर बोलेरो एवं 407 वाहन की भीषण भिडंत हो गई। जिसमें वाहन चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई वहीं 6 घायलों मे से एक की जिला अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई, शेष लागों का इलाज जारी है।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार नरसिंहपुर की बरगी कालोनी मे रहने वाले मेहरा परिवार में लड़की की लगुन लेकर उसके भाई सहित सात युवक बोलेरो क्रमांक एमपी 49 टी 1058 से जबलपुर गये हुए थे। ये लोग लगुन सौंपकर वापिस नरसिंहपुर आ रहे थे तभी यह घटना घटित हो गई। स्टेशन थाना प्रभारी श्रृंगेश राजपूत के अनुसार बोलेरो दीपक पिता गिरीश झारिया चला रहा था। जिसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई एवं कार में सवार 7 घायलों में एक आजाद मेहरा जिसकी बहन की लगुन थी उसने इलाज के दौरान जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया। अन्य घायलों में मृतक आजाद मेहरा का ममेरा भाई राकेश झारिया  एवं एक अन्य अंकित मेहरा को अत्यंत गंभीर हालत में जबलपुर रेफर किया गया। वहीं घायलों में सत्यम् नेमा, राजेश मेहरा, अरूण नामदेव एवं अभिषेक वैश्णव को इलाज के लिए जिला अस्पताल मेें भर्ती कराया गया।

दोनों वाहनों के परखच्चे उड़े
बताया गया है कि बोलेरो वाहन की गति अत्याधिक तेज थी जिसके कारण ड्राइवर ने अपना संतुलन खो दिया और नरसिंहपुर से जबलपुर की ओर जा रहे प्याज से भरे मिनी ट्रक के साइड़ से जा टकराई। भिड़त इतनी भीषण हुई की जहां 407 का बाजू का हिस्सा टूटकर दूर जा गिरा वहीं बोलेरो के परखच्चे उड़ गये।