दैनिक भास्कर हिंदी: कोंडागांव के पास नागपुर के दो युवकों की रोड एक्सीडेंट में मौत, 2 की हालत गंभीर

October 2nd, 2018

डिजिटल डेस्क, नागपुर। कोण्डागांव, जिला मुख्यालय के नारायणपुर मोड़ के पास एक स्विफ्ट डिजायर कार पेड़ से टकरा गई। टक्कर इतनी भयानक थी कि, स्विफ्ट डिजायर के परखच्चे उड़ गए। वहीं कार में सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई है। अन्य 2 युवकों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल आरएनटी उपचार के लिए दाखिल करवाया गया है। कोण्डागांव पुलिस के आला अधिकारी समेत थाना बल मौके पर पहुंच मृतकों की जानकारी व मामले की जांच कर रहे हैं।

जानकारी अनुसार, नागपुर के चार युवक स्विफ्ट डिजायर कार एमएच 49 बी 7486 से छत्तीसढ़ गए किसी काम से गए थे। इसके बाद वे इसी कार से रायपुर से जगदलुपर के लिए रवाना हुए। रायपुर से जगदलपुर जाने के दौरान कोण्डागांव के समीप नारायणपुर मोड़ के पास कार पेड़ से टकरा गई। टक्कर में जावेद सेख और  ठाकरे नामक युवक की मौत हो गई। इसी कार में सवार नदीम अख्तर (35) पिता इजराल और अक्षय पिता (21) गोकुल नाथ ठाकुर निवासी नागपुर गंभीर रूप से घायल हो गए है। दोनों घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल आरएनटी में भर्ती किया गया है। घटनास्थल को देख कर अनुमान लगाया जा रहा है कि, चालक को नींद आ जाने के कारण इस तरह का सड़क हादसा हुआ होगा। बताया जा रहा है कि कार चालक युवक टाइल्स का बिजनेस करते थे और इनकी जगदलपुर में भी टाइल्स की फैक्ट्री है। बिजनेस के सिलसिले में यो लोग नागपुर से छत्तीसगढ़ के लिए रवाना हुए थे और बीच रास्ते में दुर्घटना का शिकार हो गए। मामले की जांच जारी है। 

उल्लेखनीय है कि जहां घटना हुई है वह क्षेत्र  छत्तीसगढ़ का नक्सल प्रभावित क्षेत्र माना जाता है। यहां आए दिन नक्सलियों की आतंक मचा रहता है।  कुछ माह पूर्व यहां मार्ग निर्माण कार्य किया गया था उस दौरान बड़ा एक्सीडेंट होने से 6 युवकों की मौत हो गई थी। बताया जाता है कि इस मार्ग पर कई खतरनाक मोड़ है और नए ड्राइवर को इसका अनुमान न होने से हादसे हो जाते हैं।