दैनिक भास्कर हिंदी: गुटखा ने ले ली बाइक सवार मामा-भांजे की जान, बेलगाम ट्रक ने रौंदा

December 2nd, 2018

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। घर से गुटखा लेने निकले दो मामा और भांजे को तेज रफ्तार ट्रक ने अपनी चपेट में ले लिया। इस दुर्घटना में एक की मौत हो गई। वहीं दो घायलों को 108 एम्बुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचाया गया। यहां चिकित्सकों ने उन्हें भी मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक का शव जिला अस्पताल पहुंचाया।

पुलिस ने बताया कि शिवपुरी थाना क्षेत्र के ग्राम पिण्डरई निवासी गौतम पिता गनपत परतेती और सुशील पिता रतन शाह परतेती अपने भांजे से मिलने शुक्रवार को पिण्डरई से अतरवाड़ा आए थे। रात को वे भांजे 9 वर्षीय आदित्य पिता रामकरण उईके को बाइक पर लेकर गुटखा लेने घर से निकले थे। इस दौरान वे अतरवाड़ा चौराहे पर पहुंचे। इसी बीच तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में गौतम की मौके पर मौत हो गई। वहीं गंभीर रुप से घायल सुशील और आदित्य को 108 एम्बुलेंस से जिला अस्पताल लाया गया। यहां चिकित्सकों ने इन दोनों को भी मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद ट्रक फरार हो गया था। पुलिस ट्रक की तलाश कर रही है।

माता-पिता को बताया आदित्य ठीक है
चौथी कक्षा के छात्र आदित्य की इस दुर्घटना में मौत हो गई। परिजनों ने मां ऊषा और पिता रामकरण को देर रात तक यह नहीं बताया कि उनका छोटा बेटा इस हादसे में दम तोड़ चुका है। परिजनों ने माता-पिता को बताया कि आदित्य को चोटें आई है और जिला अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है। घटना की जानकारी मिलते ही मृतकों के परिजन जिला अस्पताल पहुंच चुके थे।

बिस्तर पर कुचल दिया गया था व्यापारी का सिर- शहपुरा के प्रतिष्ठित किराना व्यापारी मंगल जैन की मौत, हथौड़े जैसे किसी भारी चीज के तेज प्रहार से हुई थी। इस बात का खुलासा मेडिकल से पुलिस को मिली पीएम रिपोर्ट में हुआ है। इस मामले में किसी बाहरी गैंग के शामिल होने की आशंका थी, लेकिन जिन संदेहियों पर शुरू से शक था, उनके लगातार गायब रहने और भौतिक साक्ष्यों के आधार पर पुलिस का कहना है कि आरोपी क्षेत्र के ही थे, जिनके नाम भी क्लियर हो चुके हैं।

खबरें और भी हैं...