दैनिक भास्कर हिंदी: आतंकी हमले में दो पुलिसकर्मी शहीद, CCTV कैमरे में गोलियां चलाते नजर आए आतंकवादी, यहां देखें घटना का वीडियो

February 19th, 2021

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में एक आतंकी घटना में जम्मू पुलिस के दो जवान शहीद हो गए। घटना शुक्रवार दोपहर बाराजुल्ला इलाके की है। इस हमले में घायल दोनों पुलिसकर्मियों का इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उन्होंने दम तोड़ दिया। इस घटना के बाद सेना ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी है। 

पुलिस पार्टी पर आतंकी हमले का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें एक आतंकी एके-47 लेकर घात लगाते हुए दिख रहा है। खास बात है कि आतंकी मार्केट के बीच में नजर आ रहा है और उसके हाथ में एके-47 दिखाई दे रही है। आतंकी की पहचान की जा रही है। साथ ही आस-पास के इलाके में सर्च ऑपरेशन चल रहा है। हमले के प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि आतंकी पुलिस पर हमला करने के बाद मौके से फरार हो गए हैं। जिनकी तेजी से तलाश की जा रही है।  

आतंकी हमला 24-सदस्यीय राजनयिक प्रतिनिधिमंडल द्वारा केंद्र शासित प्रदेश की दो दिवसीय यात्रा के समापन के एक दिन बाद हुआ। इससे पहले, दो अलग-अलग मुठभेड़ में, कश्मीर के शोपियां और बडगाम जिलों में तीन आतंकवादी मारे गए और एक पुलिसकर्मी शहीद हो गया जबकि एक अन्य पुलिसकर्मी घायल हो गया।
 

खबरें और भी हैं...