दोस्तों के साथ नहाने पहुंचे थे दो छात्र, भटौलीघाट पर डूबने से मौत

Two students sank in bhatauli ghat of narmada river in jabalpur
दोस्तों के साथ नहाने पहुंचे थे दो छात्र, भटौलीघाट पर डूबने से मौत
दोस्तों के साथ नहाने पहुंचे थे दो छात्र, भटौलीघाट पर डूबने से मौत

डिजिटल डेस्क  जबलपुर। ग्वारीघाट थाना क्षेत्र के भटौली घाट में दोस्तों के साथ नहाने पहुंचे सुहागी अधारताल के दो छात्र गहराई में जाकर डूब गए।  दोपहर को हुई इस घटना के वक्त काफी संख्या में घाट पर लोग मौजूद थे, लेकिन किसी को तैरना नहीं आता था, जिसके कारण बच्चों को नहीं बचाया जा सका। लोगों की सूचना पर पुलिस के साथ होमगार्ड के तैराक वहां पहुंचे और रेस्क्यू शुरू किया गया, करीब एक घंटे बाद दोनों छात्रों के शव बाहर निकाले गए। पुलिस ने मर्ग कायम कर विस्तृत जांच शुरू कर दी है।

ग्वारीघाट पुलिस ने बताया कि सुहागी निवासी निखिल मिश्रा 16 वर्षीय और नवीन पटेल 17 वर्षीय अपने दोस्त आदि, सत्यम, प्रथम, सागर, सौरभ और अंशुल के साथ मंगलवार की दोपहर नर्मदा स्नान के लिए ग्वारीघाट पहुंचे थे। नवीन और निखिल अलग गाड़ी से भटौलीघाट पहुंच गए, जहां से उन्होंने फोन करके अपने दोस्तों को भटौली घाट बुला लिया।

नवीन को बचाने कूदा निखिल, चोई में फंसकर दोनों डूबे - करीब 3 बजे सभी लोग किनारे नहा रहे थे, लेकिन अचानक नवीन गहराई में जाकर डूबने लगा, बच्चों में सिर्फ निखिल को तैरना आता था, जिसके कारण वह नवीन को बचाने के लिए नदी में कूद गया। लेकिन नवीन चोई में फंसा हुआ था, जिसे निकालने के प्रयास में निखिल भी थक गया और फिर देखते ही देखते दोनों डूब गए।लोगों की सूचना पर पुलिस के साथ होमगार्ड के तैराक वहां पहुंचे और रेस्क्यू शुरू किया गया, करीब एक घंटे बाद दोनों छात्रों के शव बाहर निकाले गए। पुलिस ने मर्ग कायम कर विस्तृत जांच शुरू कर दी है।

दोस्त सदमे में, परिजन बेहाल
नवीन और निखिल दोनों ने इस वर्ष दसवीं की परीक्षा दी थी, उनकी मौत से, साथ में नहाने पहुंचे दोस्त गहरे सदमे में हैं, वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद दोनों के परिजन भी भटौलीघाट पहुंच गए थे, जिनका रो-रोकर बुरा हाल था।

 

Created On :   23 May 2018 7:57 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story