अज्ञात हमलावरों ने बाइक सवार किसान को मारी गोली

Unidentified attackers shot dead  farmer satna madhya pradesh
अज्ञात हमलावरों ने बाइक सवार किसान को मारी गोली
अज्ञात हमलावरों ने बाइक सवार किसान को मारी गोली

डिजिटल डेस्क, सतना। अज्ञात हमलावरों ने बाइक सवार किसान को गोली मार दी। घटना उस समय घटी जब वह एक ट्रक को ओवर टेक कर रहा था। उस समय उसे ऐंसा आभास कि जैसे सड़क की गिट्टी उछलकर उसे लग गई हो घर पास में ही होने के कारण वह सीधे घर पर ही रूका ।  किसान को गोली मार जाने का अहसास तब हुआ जब उसने घर पहुंचकर देखा कि उसके कपड़े खून से लथपथ हो गए हैं और कमर से खून रिस रहा है। यह जानकारी उसने अपने परिजनों को दी। खून देखकर घरवाले घबरा गए और बिरला अस्पताल लेकर पहुंचे। सीटी स्केन कराने के बावजूद समझ नहीं आया तो ऑपरेशन किया गया। शल्यक्रिया के बाद ही पता चला कि किसान को किसी ने गोली मार दी। बहरहाल, सिविल लाइन्स पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ गैरइरादतन हत्या का मुकदमा पंजीबद्ध कर लिया है।

गांव से सतना आते  समय हमला
कोठी थानातंर्गत भैंसवार निवासी 37 वर्षीय ललित मिश्रा तनय ओमप्रकाश मिश्रा 11 बजे  के करीब गांव से सतना लौट रहे थे। यहां वे संतनगर बगहा में सपरिवार रहते हैं। पेशे से किसान ललित जिस वक्त पशुपतिनाथ मंदिर के आगे गर्ग टे्रडर्स के पास पहुंचे कि एक ट्रक और बाइक ने ओवरटेक किया। इस बीच उन्हें आभास हुआ कि कोई गिट्टी छिटक कर उनके कमर में लग गई है। हल्का दर्द का अहसास होने लगा। 5 मिनट के भीतर ही श्री मिश्रा घर पहुंच गए। फौरन उन्होंने कपड़ा उतारकर यह देखने का प्रयास किया कि आखिरकार उनके कमर के बीचों बीच क्या चीज लगी है।

लहुलुहान थे कपड़े
घर पहुंचते-पहुंचते ललित के कपड़े लहुलुहान हो गए थे। इस उन्हें समझते देर नहीं लगी कि यह खून गिट्टी से नहीं बल्कि गोली लगने की बदौलत रिस रहा है। उन्होंने इसकी पूरी जानकारी घरवालों को बताई तो सबने अस्पताल ले जाने में ही भलाई समझी। ललित को बिरला अस्पताल ले जाया गया। सर्जिकल स्पेशलिस्ट डॉ. संजय माहेश्वरी ने असल वजह जानने के लिए सीटी स्केन कराया मगर सीटी स्केन में भी निराशा ही हाथ लगी। डॉ. माहेश्वरी ने अंतत: सर्जरी करने का फैसला लिया। एक घंटे की सर्जरी के बाद ललित के कमर से गोली निकाली गई।

पुलिस महकमे में हड़कम्प
किसान को गोली लगने की खबर सोशल मीडिया में बड़ी तेजी के साथ फैली। पुलिस भी सकते में आ गई। सीएसपी विजय प्रताप सिंह खुद घटनास्थल का जायजा लेने पहुंचे लेकिन उन्हें मौके पर गिट्टी-कंकड़ जैसा कुछ भी नहीं मिला। इसके बाद एडिशनल एसपी गौतम सोलंकी, सीएसपी, सिविल लाइन्स थाना प्रभारी डीडी खान, कोलगवां थाना से एसआई राजेन्द्र कुमार मिश्रा पुलिस बल के साथ बिरला अस्पताल पहुंचे। सिविल लाइन्स पुलिस ने आईपीसी 308 तहत अज्ञात के खिलाफ गैरइरादतन हत्या का मामला पंजीबद्ध किया गया है।
 

Created On :   2 May 2019 7:41 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story