दैनिक भास्कर हिंदी: प्रकाश जावड़ेकर ने राहुल गांधी के आरोपों पर किया पलटवार, कहा- आपकी नौटंकी बंद नहीं हुई

May 28th, 2021

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी के आरोपों का पलटवार करते हुए केन्द्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा, प्रधानमंत्री देश की जनता के साथ मिलकर कोविड का सामना कर रहे हैं ऐसे समय में राहुल गांधी सरकार द्वारा किये गए प्रयासों के लिए, नौटंकी शब्द का उपयोग करते हैं, ये देश और देश की जनता का अपमान है। ऐसे शब्दों का इस्तेमाल हम नहीं करेंगे क्योंकि उनकी नौटंकी जनता ने कब की बंद कर दी है।

जावड़ेकर ने कहा, भारत का वैक्सीनेशन 2021 में ही दिसंबर के पहले पूरा होगा। राहुल जी अगर वैक्सीन की चिंता करते तो अपने कांग्रेस शासित राज्यों पर ध्यान दो, वहां वैक्सीनेशन में गड़बड़ हो रही है। उनको 1 मई से 18-45 वर्ष के लोगों के लिए जो कोटा दिया गया है, वो तो ले नहीं रहे हैं। जावड़ेकर ने कहा, राहुल जी अगर आपको वैक्सीन का महत्त्व आज समझ आ रहा है तो जब कोवैक्सीन आयी थी तब उसपर आपने प्रश्नचिन्ह क्यों लगाया था। लोगों के मन में भ्रम ना उत्पन्न करें। प्रधानमंत्री जी ने खुद कोवैक्सीन ली तब भी आपकी नौटंकी बंद नहीं हुई।

जावड़ेकर ने कहा, राहुल गांधी जी दिसम्बर तक भारत में 216  करोड़ नए टीके आएंगे। जो कि108 करोड़ से भी ज्यादा लोगों को लगेंगे। भय फैलाने का कार्य ना करें। भारत सबसे तेज़ और सबसे ज्यादा vaccination करने वाला आज दूसरा देश है। आज आपका(राहुल गांधी) बयान देखकर एक बात पक्की हो गई कि टूलकिट आपके ही द्वारा निर्मित है। जिस तरह की भाषा, तर्क और लोगों में डर फैलाने की आपने कोशिश की वो उसी रणनीति का हिस्सा है। राहुल जी आपकी PC Toolkit के script अनुसार हुई है।  लोग यह सब समझते है।

जावड़ेकर ने कहा, राहुल जी राजस्थान पर ध्यान दीजिये वहां आये दिन बलात्कार हो रहे हैं। किसी को सजा क्यों नहीं मिली। हमारी सांसद रंजीता कोली की गाड़ी पर हमला किया गया क्योंकि वह रोज़ प्राइमरी हेल्थ सेंटर जाकर हालातों का जायज़ा लेती थी। घुमंतू जातियों की झोपड़ियां क्यों गिराई, इस पर ध्यान दीजिये। एक महिला सांसद पर कांग्रेस के गुंडों ने हमला किया. देश को उपदेश देने की बजाए अपने राज्य पर ध्यान दीजिए।

 

खबरें और भी हैं...