तालाब में लाश मिलने से फैली सनसनी, हत्या की आशंका

Unknown man found dead in pond in satna, police registered a case
तालाब में लाश मिलने से फैली सनसनी, हत्या की आशंका
तालाब में लाश मिलने से फैली सनसनी, हत्या की आशंका

डिजिटल डेस्क,सतना। सिविल लाइन थाना अंतर्गत बजरहा तालाब में अज्ञात युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। युवक की हत्या की आशंका जताई जा रही है। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्ट मार्टम के लिए भेजा है। शव दो दिन पुराना बताया जा रहा है।
नहीं हो सकी शिनाख्त-
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार दोपहर को किसी ने तालाब में शव उतराते देखकर डायल 100 पर फोन किया तो सब इंस्पेक्टर डीडी खान और सोहावल चौकी प्रभारी अंजना त्रिवेदी मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गईं। स्थानीय लोगों की मदद से शव को बाहर निकालकर कपड़ों की तलाशी ली गई पर कुछ नहीं मिला तो सोहावल समेत आसपास के ग्रामीणों को बुलाया गया, लेकिन शिनाख्त नहीं हो गई, जिस पर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया।
दो दिन पुरानी लाश-
जांच के लिए फॉरेन्सिक अधिकारी महेन्द्र सिंह को मौके पर बुलाया गया, जिन्होंने लाश और घटना स्थल का मुआयना कर भौतिक साक्ष्य जुटाए। प्रथम दृष्टया शरीर पर कोई गंभीर चोट या घाव नहीं दिखा। हालांकि पानी में पड़े रहने से मछलियों ने चेहरे की चमड़ी नोच डाली थी। युवक की मौत कम से कम 48 घंटे पूर्व होने की संभावना जताई जा रही है तो यह भी माना जा रहा है कि 25 से 35 वर्ष की आयु के युवक को कहीं और मारने के बाद वाहन से ङ्क्षरग रोड लाकर तालाब में फेंक गया। पैरों में भी जूते भी नहीं थे। युवक ने नीली जींस और चौकड़ीदार कमीज पहनी थी। तालाब में तीन फिट पानी था, जिसमें पड़े रहने के बाद लहरों के साथ लाश पुलिया की तरफ आ गई थी। पुलिस ने किसी भी संभावना से इंकार नहीं किया है। मौत की वजह जानने के लिए पोस्टमार्टम का इंतजार किया जा रहा है तो पहचान करने की कोशिशें भी जारी

Created On :   31 March 2019 11:05 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story