यूपी: प्याज से भरी 60 बोरी की लूट, छात्र गिरफ्तार

UP: 60 sacks full of onions looted, student arrested
यूपी: प्याज से भरी 60 बोरी की लूट, छात्र गिरफ्तार
उत्तर प्रदेश यूपी: प्याज से भरी 60 बोरी की लूट, छात्र गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, प्रयागराज। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में 30 अक्टूबर को जसरा मंडी से प्रतापगढ़ की ओर खेप ले जा रहे दो लोगों से प्याज से भरी करीब 60 बोरी लूटने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। कर्नलगंज पुलिस ने 24 वर्षीय युवक कृष्ण कुमार पाल उर्फ सोनू को गिरफ्तार किया है। आरोपी इलाहाबाद विश्वविद्यालय के हॉलैंड हॉल हॉस्टल में अवैध रूप से रह रहा था और पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद छात्र होने का दावा भी कर रहा था। आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 341, 386, 392, 379, 504 और 364 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (प्रयागराज) शैलेश कुमार पांडे ने कहा, 30 अक्टूबर को पीड़ित संदीप कुमार ने कर्नलगंज पुलिस से संपर्क किया और बताया कि वह अपने सहकर्मी प्रियांशु कुशवाहा के साथ एक पिकअप वैन से जसरा सब्जी मंडी से करीब 60 बोरी प्याज की खेप पहुंचाने के लिए प्रतापगढ़ जा रहे थे। जब वे यूनिवर्सिटी रोड के पास पहुंचे तो कार सवार तीन अज्ञात बदमाशों ने उन्हें रोका और एक लाख रुपये देने को कहा। पीड़ित और उसके सहकर्मी ने उक्त राशि का भुगतान करने का विरोध किया, तो बदमाशों ने दोनों को जबरन अपनी कार में बिठा लिया और हॉलैंड हॉल हॉस्टल ले आए और घंटों तक बंधक बनाकर रखा। पीड़ितों ने पुलिस को बताया कि बदमाशों ने उनसे 11,500 रुपये नकद भी लूट लिए। एसएसपी ने बताया कि कैश देने के बाद बदमाशों ने उन्हें हॉस्टल से छोड़ दिया।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   1 Nov 2022 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story