बुलंदशहर हिंसा : पुलिस ने 23 फरार आरोपियों के नाम-पते जारी किए, कुछ की तस्वीरें भी शामिल

UP Police releases pictures of 18 absconding accused in Bulandshahr Violence case
बुलंदशहर हिंसा : पुलिस ने 23 फरार आरोपियों के नाम-पते जारी किए, कुछ की तस्वीरें भी शामिल
बुलंदशहर हिंसा : पुलिस ने 23 फरार आरोपियों के नाम-पते जारी किए, कुछ की तस्वीरें भी शामिल

डिजिटल डेस्क, बुलंदशहर। बुलंदशहर हिंसा मामले में जिला पुलिस ने 23 फरार आरोपियों के नाम पते जारी किए हैं। इनमें से 18 आरोपियों की तस्वीरें भी जारी की गई हैं। पुलिस ने इसके साथ यह भी कहा है जल्द ही इन आरोपियों की चल संपत्ति जब्त की जाएगी। बता दें कि इससे पहले पुलिस सभी आरोपियों के खिलाफ गैर-जमानती वॉरंट जारी कर चुकी है। अब तक इस मामले में कुल 76 आरोपियों के खिलाफ वॉरंट जारी किया जा चुका है।

 

जिन आरोपियों की पुलिस ने सूची जारी की है, उनमें योगेश राज, विशाल त्यागी, सतेन्द्र राजपूत, शिखर अग्रवाल, राजकुमार, सचिन जाट, छोटू जाट, सतीश लोधी, पवन लोधी, रोबिन, टिन्कू, गुड्डु सिंह, डेविड, जोनी, उपेन्द्र राघव, रवि लौधी, विनित जाट, सौरभ, विक्रान्त, बबलू, हरेन्द्र, राहुल, लोकेन्द्र के नाम शामिल है। सभी आरोपी बुलंदशहर जनपद के ही हैं। दो को छोड़कर सभी आरोपी स्याना थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले इलाके से हैं।

बता दें कि बुलंदशहर में गौमांस मिलने को लेकर हिंसा भड़क गई थी। 300-400 लोगों की भीड़ ने बुलंदशहर के स्याना में हिंसक प्रदर्शन किया था। जिसमें एक पुलिस इंस्पेक्टर सुबोध सिंह समेत दो लोगों की मौत हो गई थी। पुलिस ने इस मामले में 76 लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 302, 333, 353, 427, 436, 394, 147, 148, 149, 307 और 7 क्रिमिनल अमेंडमेंट लॉ के तहत FIR दर्ज की है।

वहीं इंस्पेक्टर सुबोध सिंह को गोली मारने के आरोप में जीतू फौजी को कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। जवान जितेंद्र मलिक उर्फ जीतू को 22 राष्ट्रीय राइफल्स ने हिरासत में लेकर यूपी पुलिस को सौंपा था।
 

Created On :   14 Dec 2018 6:56 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story