मैसूर में यूपी की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म

UP student gang-raped in Mysore, Karnataka
मैसूर में यूपी की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म
कर्नाटक मैसूर में यूपी की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म
हाईलाइट
  • कर्नाटक के मैसूर में यूपी की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म

डिजिटल डेस्क, मैसूर। उत्तर प्रदेश की एक छात्रा के साथ मैसूर में चामुंडी पहाड़ियों की तलहटी में छह युवकों के एक गिरोह ने सामूहिक दुष्कर्म किया है। पुलिस सूत्रों ने बुधवार को यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक, घटना मंगलवार की देर शाम करीब सात बजे की है, जब लड़की अपने दोस्त के साथ घर लौट रही थी। वह उसके साथ सुनसान चामुंडी पहाड़ी इलाके में गई थी। छह युवकों के गिरोह ने नशे की हालत में पीड़िता और उसके दोस्त को सुनसान ललिताद्रिपुरा के पास ले जाकर वारदात को अंजाम दिया।

आरोपियों ने लड़की का यौन शोषण किया और उसके साथ मौजूद लड़के पर एक पत्थर से हमला करके उसे घायल कर दिया। बताया जा रहा है कि पीड़िता उत्तर प्रदेश से पढ़ाई के लिए मैसूर आई थी। वह एक निजी कॉलेज में पढ़ती है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि पीड़िता और उसके दोस्त को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है और वे खतरे से बाहर हैं।

घटना अवलाहल्ली पुलिस स्टेशन की सीमा में हुई है और पुलिस ने अभी तक इस संबंध में मामला दर्ज नहीं किया है। डीसीपी प्रदीप गुंती ने मौके का दौरा किया है। चूंकि, पीड़िता और उसका दोस्त अपना बयान दर्ज करने की स्थिति में नहीं हैं, इसलिए पुलिस को अभी तक घटना की बुनियादी जानकारी नहीं मिल पाई है। जांच जारी है।

 

(आईएएनएस)

Created On :   25 Aug 2021 11:02 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story