comScore

फार्मासिस्ट और यूनियन में विवाद से रेलवे अस्पताल में हंगामा

फार्मासिस्ट और यूनियन में विवाद से रेलवे अस्पताल में हंगामा

डिजिटल डेस्क, नागपुर। मध्य रेलवे नागपुर मंडल के रेलवे अस्पताल में  फार्मासिस्ट और यूनियन के पदाधिकारी के बीच जमकर विवाद हुआ। उसके बाद पदाधिकारी के साथ अन्य कर्मचारियों ने जमकर नारेबाजी की। नेशनल रेलवे मजदूर यूनियन के पदाधिकारी, कर्मचारियों की समस्या को लेकर रेलवे अस्पताल के सीएमएस डॉ. संध्या हेडाऊ से मिलने गए थे। इस बीच वहां उपस्थित मुख्य फार्मासिस्ट बीच-बीच में पदाधिकारियों से बहस कर रहे थे। इस बात का विरोध करने पर दोनों में तनातनी का माहौल बन गया। इसके बाद वहां तनाव की स्थिति बन गई। एडीआरएम ने पदाधिकारियों को उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

एडीआरएम को कराया अवगत, उचित कार्रवाई का मिला है आश्वासन
मै यूनियन पदाधिकारी के नाते रेलवे अस्पताल के सीएमएस डॉ. संध्या हेडाऊ से चर्चा करने गया था। उस समय मेरे साथ अन्य साथी भी थे। चैंबर में बैठे मुख्य फार्मासिस्ट हमसे बहस करने लगे। सीएमस ने भी इसका विरोध नहीं किया। मामला बढ़ने पर हम सभी लोग एडीआरएम के पास पहुंच कर व्यथा बताई। इसके बाद एडीआरएम मनोज तिवारी ने इस पर उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।
हबीब खान, कार्यकारी अध्यक्ष मुख्यालय मुंबई, एनआरएमयू

अधिकारी ने घटना से जताई अनभिज्ञता
इस संदर्भ में रेलवे का पक्ष जानने के लिए मध्य रेलवे के सहायक वाणिज्य प्रबंधक एस जी राव से संपर्क किया गया। उन्होंने इस तरह की घटना से अनभिज्ञता जताई और कहा कि जानकारी करके ही कुछ कह पाएंगे।

कमेंट करें
tHadw