comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

महिला की मौत से हंगामा, डॉक्टर और बाउंसरों के साथ मारपीट

महिला की मौत से हंगामा, डॉक्टर और बाउंसरों के साथ मारपीट

डिजिटल डेस्क, नागपुर। अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराई गई महिला मरीज की अलग-अलग जांच  करने के बाद उसे मृत घोषित करने पर परिजनों ने हंगामा खड़ा कर दिया और डॉक्टर  और दो बाउंसरों के साथ मारपीट की गई। डॉक्टर की शिकायत पर लकड़गंज पुलिस ने आरोपी राज वर्मा और उसके 9 साथियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

रात को उपचार के लिए लाया
पुलिस सूत्रों के अनुसार  डाॅ. मुबस्शीर उल्ला नाजिम उल्ला खान  (29),  हसनबाग निवासी लकड़गंज स्थित न्यू ईरा अस्पताल में कार्यरत हैं। उन्होंने लकड़गंज थाने में  शिकायत दर्ज कराई है। डॉ. खान ने पुलिस को बताया कि, आरोपी राज वर्मा और उसके 9 साथियों ने 30 अप्रैल को रात करीब 11.30 बजे अस्पताल में जमकर हंगामा किया। घटना के समय डॉ. खान अस्पताल के कैज्युअल्टी में तैनात थे। अस्पताल में राज वर्मा की बहन  गायत्री विष्णु वर्मा को उपचार के लिए लाया गया था। 

अलग-अलग टेस्ट करने के बाद मृत बताया
डॉ. खान ने गायत्री की जांच के बाद उसके अलग-अलग टेस्ट कराए। पश्चात गायत्री को मृत घोषित कर दिया गया। बहन की मौत की खबर सुनने के बाद आरोपी राज वर्मा व उसके अन्य 9 अज्ञात साथियों ने अस्पताल में  हंगामा कर दिया। 

हमले में डॉक्टर को लगी चोट
डॉ. खान का आरोप है कि, राज वर्मा और उसके साथियों ने उनके साथ गाली-गलौज कर मारपीट की, जिससे उनकी आंख में चोट लग गई। डॉ. खान को बचाने के लिए अस्पताल के बाउंसर चंदू और अमोल दौड़े तो उनके साथ भी मारपीट की गई। इस मामले में डॉ. खान की शिकायत पर लकड़गंज थाने के उप-निरीक्षक राऊत ने आरोपियों पर धारा 143, 147, 149, 452, 324, 323, 504, 188 व सहधारा  4, 51(ब), 3 के तहत  मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
 

कमेंट करें
kfo9K