बिहार: वैशाली फायरिंग बेगूसराय जैसा कांड नहीं : बिहार पुलिस

September 19th, 2022

डिजिटल डेस्क, पटना। वैशाली में हवाई फायरिंग की घटना के एक दिन बाद, बिहार पुलिस के एडीजीपी, कानून व्यवस्था, जितेंद्र सिंह गंगवार ने सोमवार को इस बात से इनकार किया कि यह बेगूसराय में हुई गोलीबारी जैसा कांड नहीं था, जिसमें एक की मौत हो गई और 10 अन्य घायल हो गए।

वार्ड नंबर 1 के पार्षद के घर के बाहर दो से तीन राउंड हवा में गोलियां चलाई गईं। इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ। प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि यह व्यक्तिगत दुश्मनी का परिणाम हो सकता है। हमने प्राथमिकी दर्ज की है। वार्ड पार्षद द्वारा दी गई लिखित शिकायत के आधार पर जांच की जा रही है। जिला पुलिस इलाके के सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है ताकि कुछ सुराग मिल सके।

वैशाली की घटना रविवार रात की है, जब अज्ञात गुंडों ने स्थानीय लोगों को डराने के लिए हवा में कई राउंड फायरिंग की। बेगूसराय में जब 13 सितंबर को चार बाइक सवार हमलावरों ने बेगुनाह लोगों पर अंधाधुंध गोलियां चला दीं। उस घटना ने बिहार सरकार पर भारी दबाव डाला।

गंगवार का यह बयान केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता गिरिराज सिंह के सोमवार सुबह वैशाली जाने के बाद आया है और दावा किया है कि नीतीश कुमार के शासन में बिहार में पूरी तरह से अराजकता और जंगल राज की वापसी हुई है। एलजेपी-रामविलास प्रमुख चिराग पासवान ने भी नीतीश कुमार के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफे की मांग करते हुए कहा कि डबल जंगल राज है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.