comScore

शरद पवार के काफिले का वाहन पलटा, 2 लोग घायल

शरद पवार के काफिले का वाहन पलटा, 2 लोग घायल

डिजिटल डेस्क, नागपुर।  एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार के काफिले से जुड़ा एक वाहन सोमवार को अमृतथान पुल के नीचे पलट गया। दुर्घटना में चालक समेत एक अधिकारी घायल हो गये हैं। यह दुर्घटना तब हुई जब शरद पवार एक काफिले के साथ मुंबई की ओर जा रहे थे।  प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार को एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार अपने काफिले के साथ पुणे से मुंबई के लिए रवाना हुए थे। मुंबई के रास्ते में पवार के काफिले की पुलिस वैन MH12NU5881 अचानक पलट गई। जिससे चालक और एक अधिकारी घायल हो गए।  शरद पवार को दुर्घटना का अंदेशा होते ही उन्होंने अपने अन्य वाहनों को रोक दिया और दुर्घटना में घायल लोगों से पूछताछ की। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। घायलों का उपचार जारी है। दुर्घटना की सूचना लोनावला पुलिस को दी गई है। इस बीच, दुर्घटना में एक पुलिस वैन क्षतिग्रस्त हो गई। 


पवार सोमवार सुबह साढ़े 10 बजे के करीब पुणे से मुंबई की ओर आ रहे थे। इसी दौरान उनके काफिले में मौजूद पुलिस की गाड़ी से चालक का नियंत्रण छूट गया और वह हाईवे पर ही पलट गई। पावर जिस गाड़ी में सवार थे वह दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी के आगे चल रही थी इसलिए उनकी गाड़ी को कोई नुकसान नहीं हुआ।

हादसे के बाद पवार ने गाड़ी में सवार लोगों का हालचाल जाना और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया। हालांकि की चोट ज्यादा गंभीर नहीं थी। हाईवे पुलिस के मुताबिक हादसे के बाद दुर्घटना की शिकार हुई गाड़ी को सड़क से हटा दिया गया है और यातायात थोड़ी देर में फिर से पूर्ववत कर दिया गया। 


 

कमेंट करें
MKnQr