पुलिस ने नकद राशि की जब्त : एक ही रात 9 दुकानों में चोरी करने वाला मध्यप्रदेश का शातिर चोर गिरफ्तार

February 7th, 2022

डिजिटल डेस्क, मोर्शी(अमरावती)।  मोर्शी थाना क्षेत्र के पाला, डोंगरयावली व सालबर्डी ग्राम में एक ही रात 9 दुकानों में चोरी हुई थी। इस मामले की मोर्शी के थानेदार लहु मोहंदूले के दल ने जांच करते हुए सीसीटीवी फुटेज के आधार पर गिरोह के मुख्य सूत्रधार मध्यप्रदेश के पांढुर्णा शहर निवासी को गिरफ्तार कर उसके पास से नकद 61 हजार 500 रुपए जब्त किए हैं। 

जानकारी के मुताबिक गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम पांढुर्णा शहर के कबाड़ी मोहल्ला निवासी चरणसिंह गब्बूसिंह भादा (32) है। बता दें कि 3 फरवरी को पाला ग्राम निवासी संजय साहबराव गुरदे, डोंगरयावली ग्राम निवासी दिनेश वामनराव घोडमारे (41) नामक व्यवसायी ने शिकायत दर्ज करवाई थी कि पाला ग्राम में 3 और डोंगरयावली ग्राम में 5 किराना दुकानों में एक ही रात चोरी की गई। शातिर चोर ने पाला ग्राम में 3 दुकानों से 2 लाख और डोंगरयावली ग्राम से भी लाखों रुपए का माल चुरा लिया था। ग्रामीण क्षेत्र में बढ़ती चोरी की घटनाओं का देखते हुए जिला पुलिस अधीक्षक अविनाश बारगल ने आरोपियों की तलाश करने आवश्यक निर्देश दिए थे।

 मोर्शी के थानेदार लहु मोहंदूले के नेतृत्ववाले दल को जांच के दौरान जानकारी मिली कि पांढुर्णा शहर निवासी चरणसिंह भादा इस चोरी का मुख्य सूत्रधार है और उसके गिरोह ने ही इन चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया है। पुलिस ने प्राप्त किए सीसीटीवी फुटेज में भी यह आरोपी दिखाई दिया और वर्तमान में तिवसा थाना क्षेत्र के शेंदुरजनाबाजार में अपने रिश्तेदार के यहां आरोपी के छुपने की जानकारी मिली। इस पर पुलिस के दल ने रविवार को जाल बिछाकर चरणसिंह भादा को पकड़ लिया। उसके पास से नकद 61 हजार 500 रुपए बरामद किए गए। उसके अन्य साथी फरार बताए जाते है। गिरफ्तार आरेापी ने चोरी की कबूल की है। आरोपी से चोरी के और भी मामले उजागर होने की संभावना जताई गई है। मामले की जांच मोर्शी पुलिस आगे कर रही है।