दैनिक भास्कर हिंदी: तलवार और बंदूक की नोक पर पेट्रोल पंप को लूटा, CCTV में कैद हुई वारदात

September 9th, 2018

डिजिटल डेस्क, नागपुर। लूट का यह वीडियो कमजोर दिल वाले न देखें। वीडियो मौदा स्थित रिलायंस के पेट्रोल पंप का है, जहां दफ्तर में कर्मचारी बैठे थे। कुछ देर बाद नकाबपोश बदमाश दफ्तर में घुसा, उसके हाथ में तलवार थी। बदमाश ने लूट को अंजाम देने के लिए वहां मौजूद कर्मचारियों को धमकाया, साथ ही तलवार से उनपर वार किया। वीडियों में साफ देखा जा सकता है कि सफेद बनियान में दो कर्मचारी मौजूद है। उनके अलावा एक और कर्मचारी हरी टीशर्ट में वहां किसी काम से आता है।

दफ्तर के अंदर दो कर्मचारी और आते हैं, जिसमें एक ने पिंक कलर की टीशर्ट पहनी है। इसी बीच उनके पीछे दो बदमाश इंटर होते हैं, जिनमें एक के हाथ धारदार तलवार है, तो दूसरे के हाथ बंदूर नजर आ रही है। दोनो बदमाशों ने पंप के दफ्तर में घुसकर धमकाना शुरु कर दिया, साथ ही कैश के बारे में पूछा। इसी दौरान नकाबपोश शख्स ने तलवार पिंक टीशर्ट वाले युवक को दे मारी। इसके बाद धमकाते हुए उसने साथ खड़े कर्मचारी की पीठ पर ङी तलवार मारी। इसी बीच हाथों में बंदूक लिए बदमाश गोली मारने की धमकी देता रहा।

दोनों बदमाश वारदात को अंजाम देने के लिए बाइक से आए थे। बंदूक और तलवार की नेक पर बदमाशों ने 18000 रुपए कैश छुड़ा लिया। जब्कि कर्मचारियों ने काफी कैश पहले ही बैंक में जमा करा दिया था। जिससे ज्यादा बड़ी लूट नहीं हो सकी। बदमाश कर्मचारियों पर वार कर वहां रखे रुपयों के पैकेट निकाल फरार हो गए। हालांकि यह पूरा नजारा सीसीवीटी कैमरे में कैद हो गया। जिसके बाद पुलिस को मामले की सूचना दी गई। फुटेज के आधार पर पुलिस आरोपियों की पड़ताल में जुटी है। 


 

खबरें और भी हैं...