comScore

लॉकडाउन का उल्लंघन: अनंततारा में अध्यक्ष पीके चतुर्वेदी का बर्थ-डे सेलिब्रेशन, 3 घंटे तक चला जश्न

लॉकडाउन का उल्लंघन: अनंततारा में अध्यक्ष पीके चतुर्वेदी का बर्थ-डे सेलिब्रेशन, 3 घंटे तक चला जश्न

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। दुनियाभर में कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से फैल रहा है। ज्यादातर देशों में कोरोना संक्रमण को लेकर लॉकडाउन, सोशल डिस्टेंसिंग जैसे नियमों का पालन किया जा रहा है। वहीं मध्य प्रदेश के जबलपुर शहर में इन्हीं नियमों का उल्लंघन हो रहा है। गोला बाजार क्षेत्र में पॉश कॉलोनी अनंततारा के अध्यक्ष पीके चतुर्वेदी का बर्थ-डे सेलिब्रेट कर जश्न मनाया गया। जुलूस में अध्यक्ष जी खुली कार में घूमते नजर आए, इस दौरान बड़ी संख्या में लोग गाजे बाजे के साथ जश्न मानने के लिए शरीक हुए। 

शाम 6 बजे के बाद करीब 3 घंटे तक लाॅकडाउन के नियमों की धज्जियां उड़ाए जाने का वीडियाे और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस पहुंची और कार्यक्रम बंद कराया गया। अनंततारा रेसिडेंशियल काॅलोनी के अध्यक्ष पीके चतुर्वेदी के जन्मदिन को लेकर माॅर्निंग वाॅक क्लब द्वारा फ्लैक्स लगवाए गये थे और बड़ी धूमधाम से माइक साउंड लगाकर बर्थ-डे सेलिब्रेशन किया गया। इसमें बड़ी संख्या में क्लब के सदस्य व महिलाएं भी शामिल हुईं जो कि सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं कर रहे थे, न ही उनके मुंह पर मास्क थे।

वहीं सोशल मीडिया पर जो फोटो वायरल की गई है उसमें लोग एक-दूसरे के गले लगकर झूमते नजर आ रहे हैं। खुली कार में जुलूस निकालकर बाकायदा माला-झेला और तिलक वंदन के साथ घंटों आयोजन चलता रहा। गोराबाजार थाना प्रभारी सहदेव राम साहू का कहना था कि थाने में ऐसे किसी आयोजन की कोई सूचना या शिकायत नहीं आई है। वहीं इस आयोजन के संबंध में अध्यक्ष जी से उनका पक्ष जानने की कोशिश की गयी, लेकिन संपर्क नहीं हो सका।

कमेंट करें
0Yx8f
NEXT STORY

Real Estate: खरीदना चाहते हैं अपने सपनों का घर तो रखे इन बातों का ध्यान, भास्कर प्रॉपर्टी करेगा मदद

Real Estate: खरीदना चाहते हैं अपने सपनों का घर तो रखे इन बातों का ध्यान, भास्कर प्रॉपर्टी करेगा मदद

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। किसी के लिए भी प्रॉपर्टी खरीदना जीवन के महत्वपूर्ण कामों में से एक होता है। आप सारी जमा पूंजी और कर्ज लेकर अपने सपनों के घर को खरीदते हैं। इसलिए यह जरूरी है कि इसमें इतनी ही सावधानी बरती जाय जिससे कि आपकी मेहनत की कमाई को कोई चट ना कर सके। प्रॉपर्टी की कोई भी डील करने से पहले पूरा रिसर्च वर्क होना चाहिए। हर कागजात को सावधानी से चेक करने के बाद ही डील पर आगे बढ़ना चाहिए। हालांकि कई बार हमें मालूम नहीं होता कि सही और सटीक जानकारी कहा से मिलेगी। इसमें bhaskarproperty.com आपकी मदद कर सकता  है। 

जानिए भास्कर प्रॉपर्टी के बारे में:
भास्कर प्रॉपर्टी ऑनलाइन रियल एस्टेट स्पेस में तेजी से आगे बढ़ने वाली कंपनी हैं, जो आपके सपनों के घर की तलाश को आसान बनाती है। एक बेहतर अनुभव देने और आपको फर्जी लिस्टिंग और अंतहीन साइट विजिट से मुक्त कराने के मकसद से ही इस प्लेटफॉर्म को डेवलप किया गया है। हमारी बेहतरीन टीम की रिसर्च और मेहनत से हमने कई सारे प्रॉपर्टी से जुड़े रिकॉर्ड को इकट्ठा किया है। आपकी सुविधाओं को ध्यान में रखकर बनाए गए इस प्लेटफॉर्म से आपके समय की भी बचत होगी। यहां आपको सभी रेंज की प्रॉपर्टी लिस्टिंग मिलेगी, खास तौर पर जबलपुर की प्रॉपर्टीज से जुड़ी लिस्टिंग्स। ऐसे में अगर आप जबलपुर में प्रॉपर्टी खरीदने का प्लान बना रहे हैं और सही और सटीक जानकारी चाहते हैं तो भास्कर प्रॉपर्टी की वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

ध्यान रखें की प्रॉपर्टी RERA अप्रूव्ड हो 
कोई भी प्रॉपर्टी खरीदने से पहले इस बात का ध्यान रखे कि वो भारतीय रियल एस्टेट इंडस्ट्री के रेगुलेटर RERA से अप्रूव्ड हो। रियल एस्टेट रेगुलेशन एंड डेवेलपमेंट एक्ट, 2016 (RERA) को भारतीय संसद ने पास किया था। RERA का मकसद प्रॉपर्टी खरीदारों के हितों की रक्षा करना और रियल एस्टेट सेक्टर में निवेश को बढ़ावा देना है। राज्य सभा ने RERA को 10 मार्च और लोकसभा ने 15 मार्च, 2016 को किया था। 1 मई, 2016 को यह लागू हो गया। 92 में से 59 सेक्शंस 1 मई, 2016 और बाकी 1 मई, 2017 को अस्तित्व में आए। 6 महीने के भीतर केंद्र व राज्य सरकारों को अपने नियमों को केंद्रीय कानून के तहत नोटिफाई करना था।