राजस्थान के जोधपुर में दो समुदायों के बीच हुई हिंसक झड़पें, मुख्यमंत्री गहलोत ने की शांति बनाए रखने की अपील

Violent clashes broke out between two communities in Jodhpur, Rajasthan, Chief Minister Gehlot appealed to maintain peace
राजस्थान के जोधपुर में दो समुदायों के बीच हुई हिंसक झड़पें, मुख्यमंत्री गहलोत ने की शांति बनाए रखने की अपील
राजस्थान राजस्थान के जोधपुर में दो समुदायों के बीच हुई हिंसक झड़पें, मुख्यमंत्री गहलोत ने की शांति बनाए रखने की अपील
हाईलाइट
  • पत्थरबाजी में कई पुलिसकर्मी घायल

डिजिटल डेस्क, जयपुर। राजस्थान के जोधपुर में तीन त्योहारों कोे बीच हिंसक झड़प देखने को मिली। बताया जा रहा है दो गुटों में ये हिंसक झड़प झंडा उतारने और चढ़ाने के चलते हुई। एक गुट झंडा उतारने पर अडा वहीं दूसरा पक्ष झंडा लगाने के समर्थन में था। कुछ समय बाद विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों ओर से पथराव और लाठीचार्ज होने लगा।

वहीं राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट कर  मारवाड़ की पवित्र भाईचारे की भावना की परंपरा को कायम करने और शांति बनाए रखने की अपील की है। 

हालफिलहाल पुलिस प्रशासन ने माहौल पर काबू पा लिया है, और शहर में तमाम पाबंदियां लगाते हुए इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी है, जिससे हिंसा और अधिक न बढ़ें।   इलाके में तनावपूर्ण माहौल है, पुलिस प्रशासन ने दोनों गुटों  से सौहार्द और शांतिपूर्वक मनाने की अपील की है। प्रशासन ने ईद के चलते सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी है। 

ईद व अक्षय तृतीया  त्योहार में  बवाल को  रोकने के लिए प्रशासन ने इंटरनेट सेव बंद कर दी है। पत्थरबाजी में पुलिस के साथ कई लोगों के  घायल होने की खबर है। 
 

 

 


 

 

Created On :   3 May 2022 5:18 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story