बिहार: लड़की से छेड़छाड़ मामले में हुईं हिंसक झड़प, छह घायल

June 7th, 2022

डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार में एक लड़की के साथ कथित छेड़छाड़ को लेकर दो समुदायों ने एक-दूसरे पर चाकुओं से हमला कर दिया। जिसमें एक महिला समेत छह लोग घायल हो गए। इसकी जानकारी पुलिस ने मंगलवार को दी। घटना गोपालगंज जिले के शिवराजपुर गांव की है।

जानकारी के मुताबिक, घायलों में से तीन फकरुद्दीन मियां, कृष्ण प्रसाद और कृष्ण कुशवाहा को गंभीर चोटें आईं है। उन्हें सदर अस्पताल गोपालगंज के आपातकालीन वार्ड में भर्ती किया गया है। सदर अस्पताल के डॉक्टर्स ने इनमें से दो को गोरखपुर रेफर कर दिया है। गांव वालों की मानें तो हमलें में 11 लोग घायल हो गए है। सोमवार की रात हुई घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और हिंसा पर काबू पाने के लिए लाठीचार्ज शुरू कर दिया।

कुचाईकोट थाने के एसएचओ जीवन कुमार ने कहा, हम घटना की जांच कर रहे हैं। शुरूआती जांच में यह एक समुदाय की लड़की से छेड़छाड़ का मामला नजर आता है। इस मामले को लेकर दोनों समुदायों के लोगों के बीच झड़प हुईं। हमने किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए पुलिस बल को तैनात कर दिया है। एसएचओ ने कहा कि दोनों समुदायों के लोगों ने घटना के संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.