comScore

बोरे में छुपाकर लाए हथियार, युवक को देखते ही वार

बोरे में छुपाकर लाए हथियार, युवक को देखते ही वार

डिजिटल डेस्क, नागपुर। युवक पर जानलेवा हमला कर उसकी हत्या का प्रयास किया गया। कलमना थाने में  आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।  पावनगांव रोड स्थित ताज कालोनी निवासी माेहम्मद अरबाज मोहम्मद हसन खान (22) रात साढ़े नौ बजे बाइक पर जा रहा था। पावनगांव रोड पर ही रेलवे लाइन के पास नाले के समीप समीर खान (30), इलू (25) शांति नगर, बाबा वारफाटे (26) कलमना और अन्नु (20)  ने उसे रोक लिया। विवाद के दौरान गाली-गलौज और फिर जमकर अरबाज की पिटाई की। बताया जा रहा है कि आरोपी बोरे में तलवार छुपाकर लाए थे। तलवार से एक ने अरबाज के सिर पर वार किया। दूसरी बार अरबाज ने हाथ पर तलवार झेली। इससे उसके हाथ और माथे पर तथा आंख के पास गंभीर चोटें आई है। शोर-शराबा होने लगा तो आरोपी भाग निकले, मगर जाते-जाते जान से मारने की धमकी भी दी।

आरोपी के भाई से विवाद हुआ था
जानकारी के अनुसार, एक दिन पहले किसी बात को लेकर अरबाज का आरोपियों में से एक के भाई के साथ मोबाइल पर विवाद हुआ था। उस विवाद का बदला लेने के लिए ही आरोपियों ने अरबाज पर जानलेवा हमला किया है। अरबाज को मेयो अस्पताल में भर्ती किया है। उसकी शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है।

दो शराब दुकानों से नकद सहित माल उड़ा ले गए चोर
दो शराब दुकानों से नकदी और शराब की बोतलें चोरी करने के बाद चोर रिकार्डर सहित सीसीटीवी भी ले भागे। गिट्टीखदान और लकड़गंज थाने में प्रकरण दर्ज किया गया है।

अभी तक आराेपियों का कोई सुराग नहीं 
दोनों घटनाओं में एक से ज्यादा आरोपियों की लिप्तता की संभावना पुलिस ने व्यक्त की है। आरोपियों की तलाश में परिसर में अन्य स्थानों पर लगे सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है। अभी तक आरोपियों का कोई सुराग नहीं िमला है। 

कमेंट करें
mixqC